सड़क पर लेटकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'सलमान से बचकर...'
सड़क पर लेटकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'सलमान से बचकर...'
Share:

हाल ही में अभिनेत्री माहिका शर्मा ने एक तस्वीर क्लिक करवाकर आग लगा दी है. वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, अब वो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. जी दरअसल उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में वो रोड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और इस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. जी हाँ, एक ट्रोलर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "सलमान खान से बचकर रहना." वहीं आप देख सकते हैं माहिका ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "जब घर दूर हो, और आप आराम करना चाहते हों.

अंदाज अपना अपना, रास्तों पे रहना पसंद है मुझे." आप सभी को बता दें कि माहिका जल्द ही फिल्म 'द मॉडर्न कल्चर' में नजर आने वाली हैं और माहिका कुछ वक्त पहले अपने उस बयान को लेकर चर्चा में आ गईं थीं, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखने की बात कही थी. उस समय माहिका ने कहा था ''मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है."

आप सभी को यह भी बता दें कि ''जब विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान से सकुशल वापस लौट कर आए थे तब माहिका ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में फोटो डाल कर उनका स्वागत किया था.'' केवल इतना ही नहीं माहिका ने कहा था कि ''देश की कोई लड़की उनसे शादी करना चाहेगी.'' वहीं माहिका ने कर्लस के शो खतरों के खिलाड़ी को बंद कर शो की ट्रॉफी अभिनंदन को देने की अपील भी की थी. आप सभी को बता दें कि इसके पहले भी महिका सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

Video: भतीजे के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को एकता ने कहा कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ़

कटरीना के लिए सिद्धू ने भेजा लेटर, कहा- 'आप मुझे फ्लाइंग किस...'

जब रियल शमशेर सिंह से मिले रील शमशेर सिंह, शेयर कर दी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -