बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इस अंदाज में नजर आए टीवी सितारें
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इस अंदाज में नजर आए टीवी सितारें
Share:

बीते रविवार को बाबा सिद्दीकी ने बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जहाँ कई सेलेब्स नजर आए. ऐसे में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी ग्लैमर वर्ल्ड में काफी फेमस है और सालों पहले इसी इफ्तार पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच लंबे समय से चली आ रही अनबन जो खत्म हुई थी. जी हाँ, बीते रविवार को हुई इफ्तार पार्टी में फिर से सलमान-शाहरुख नजर आए वहीं. बी-टाउन सेलेब्स के अलावा टीवी जगत के नामी सितारों ने भी इफ्तार पार्टी में शिरकत की.

जानते हैं उन स्टार्स के बारे में. आप सभी को बता दें कि इस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवे दहिया के साथ इफ्तार पार्टी में पहुंचीं. वहीं वह ट्रैडिशनल अटायर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखीं. इसी के साथ बिग बॉस 11 में नजर आए विकास गुप्ता भी इफ्तार पार्टी में पहुंचे. वहीं कप‍िल शर्मा शो में नजर आने वाली रोशेल राव भी इस पार्टी का ह‍िस्सा बनीं. इसी के साथ इस दौरान एक्ट्रेस संजीदा शेख अपने पति आमिर अली के साथ पहुंचीं और दोनों साथ में परफेक्ट कपल लगे. वहीं टीवी एक्टर धीरज धूपर अपनी पत्नी के साथ इफ्तार पार्टी में नजर आए और कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या. इसी के साथ करन टेकर ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन के कुर्ते पायजामे में दिखे और टीवी एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता अपनी पत्नी बरखा बिष्ट के साथ.

इसी के साथ अनूप सोनी अपनी पत्नी जूही बब्बर के साथ दिखे. वहीं उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता नजर आईं और मौनी रॉय एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं. वहीं बिग बॉस 12 में नजर आईं सृष्टि रोड़े ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं और कॉमेडियन कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती एक साथ इफ्तार पार्टी में दिखे.

सलमान खान के गाने पर जमकर नाचीं डायन मोहना

ये लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस लेगी दोबारा सात-फेरे

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -