कपिल के शो में फिल्म 'भारत' प्रमोट करने नहीं गए सुनील ग्रोवर, कहा- 'मन नहीं किया...'
कपिल के शो में फिल्म 'भारत' प्रमोट करने नहीं गए सुनील ग्रोवर, कहा- 'मन नहीं किया...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों ही कपिल के शो में फिल्म भारत का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान और कटरीना कैफ गए थे. वहीं उस दौरान सुनील ग्रोवर शो में नजर नहीं आए. ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि कपिल के शो में भारत को प्रमोट करने के लिए सुनील भी आएँगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. जी हाँ, इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान और कटरीना तो आए लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं. ऐसे में कपिल शर्मा के शो पर गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी जैसे किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले सुनील ग्रोवर के बारे में कहा जा रहा था कि ''वे पहली बार मेजबान नहीं बल्कि मेहमान के तौर पर इस शो में शामिल होंगे लेकिन ऐसा हो ना सका और अब इस बारे में सुनील ग्रोवर ने अपनी राय रखी है.''

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा कि ''मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी भी नहीं था. जिस फिल्म में सलमान खान है, कटरीना कैफ है तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए किसी और एलिमेंट की जरूरत है और मेरा मन नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया.'' आप सभी को याद हो सुनील और कपिल ने एक समय पर अपनी कॉमेडी से छोटे पर्दे पर राज किया था लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और सुनील ने कपिल के शो से अलग होने का फैसला कर लिया था.

वहीं उसके बाद कपिल के शो की लोकप्रियता में भी काफी कमी आई और कई रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया कि कपिल एक बार फिर सुनील को अपने शो पर चाहते हैं लेकिन सुनील ने अभी तक ऐसा नहीं किया है. वहीं उसके बाद कपिल डिप्रेशन का शिकार हो गए लेकिन एक बार फिर वह उभरकर सामने आ चुके हैं.

सलमान खान के गाने पर जमकर नाचीं डायन मोहना

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

Bigg Boss 13 में सलमान को बिना खबर किए होंगे कई बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -