इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी
इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी
Share:

टीवी जगत में सबसे अधिक लोग फैमिली ड्रामा को पंसद करते है. काफी समय से दर्शक  सास-बहू वाले टीवी शोज को काफी पंसद कर रहे थे. यही वजह है कि 'कुमकुम भाग्य', 'कसौटी जिंदगी के' और इस तरह के शोज टीआरपी में बाजी मार रहे थे. लेकिन अब ऐसा नहीं है. अभी जो नई टीआरपी रिपोर्ट आई है, उसमें पहले नंबर पर भले ही 'कुंडली भाग्य' हो, लेकिन दूसरे और तीसरे नंबर पर रियलिटी शोज हैं. रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी 10' दूसरे नंबर पर है तो वहीं 'इंडियन आइडल' तीसरे नंबर पर है.

सिद्धार्थ शुक्ला जल्द करने वाले है चौकाने वाला खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि छठे नंबर पर खिसका 'नागिन 4', 'तारक मेहता' को मिली यह जगह कुछ दिनों से विवादों में घिरा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' चौथे नंबर पर है, जबकि एकता कपूर का हिट सीरियल 'नागिन 4' फिसलकर छठे नंबर पर पहुंच गया है. इस शो का पिछला सीजन 'नागिन 3' खूब हिट रहा था और हमेशा पहले या दूसरे नंबर पर ही रहता. लेकिन इस बार चौथे सीजन ने दर्शकों को निराश ही किया है. विशाखा नागिन के रोल में अनीता हसनंदानी की एंट्री से भी शो को कुछ खास फायदा नहीं हुआ है.

अपने हुनर से सबको मुंहतोड़ जवाब देगी ईशानी, करेगी यह काम

इसके अलावा सातवें नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो है. इसके बाद 'छोटी सरदारनी' और फिर डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5'. सबसे आखिर यानी 20वें नंबर पर हाल ही शुरू हुआ शो 'नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी है.

नायरा करेगी झावेरी के गेम का दी एन्ड, मिलेगा त्रिशा को न्याय

शहनाज के भाई शहबाज के पीछे पड़ी लड़कियां

Kumkum Bhagya : डिंपल की वजह से फिर मुश्किल में पड़ेगी प्राची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -