सिद्धार्थ शुक्ला जल्द करने वाले है चौकाने वाला खुलासा
सिद्धार्थ शुक्ला जल्द करने वाले है चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी जगत के लोकप्रिय कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला को कौन नही जानता है. सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा 'बिग बॉस 13' जीते जाने के बाद से ही फैन्स ऐक्टर के स्क्रीन पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने शो खत्म होने के बाद अपने फैन्स और करीबियों से मिलने के साथ-साथ अपना वर्कआउट तो शुरू कर दिया, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी प्रॉजेक्ट की घोषणा नहीं की है.

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग पर अंजलि ने पूरी की यह चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब सिद्धार्थ शुक्ला 15 मार्च को कुछ बड़ा करने वाले हैं, जिसमें विंदू दारा सिंह भी उनका साथ देंगे. दरअसल सिद्धार्थ 15 मार्च को विंदू के साथ लाइव सेशन करेंगे. सिद्धार्थ के एक फैन ट्विटर हैंडल ने इस बारे में ट्वीट किया है.

शहनाज गिल के स्वयंवर शो से नाराजगी पर सिद्धार्थ ने कही यह बात

इस मामले को लेकर एक अन्य ट्वीट में विंदू ने बताया कि दोनों इंस्टाग्राम और ट्विटर पर 15 मार्च को लाइव सेशन करेंगे. इसके बाद विंदू ने एक और तस्वीर की, जिसमें साथ में सिद्धार्थ शुक्ला और कुशाल टंडन नजर आ रहे हैं. साथ में उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा.सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस के घर में थे, तब विंदू दारा सिंह ने उन्हें खूब सपॉर्ट किया था और शुक्ला को ट्रोल करने वालों को भी मुंहतोड़ जवाब दिया था. एक टास्क के दौरान जब विंदू घर के अंदर गए तब भी उन्होंने सिद्धार्थ के गेम की तारीफ की थी. सिद्धार्थ शुक्ला विंदू दारा सिंह से मिले इस सपॉर्ट से काफी खुश हैं. सिद्धार्थ ने बिग बॉस का 13वां सीजन जीता तो वहीं विंदू दारा सिंह शो के तीसरे सीजन के विनर रहे.

शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप

खतरों के खिलाड़ी: अजगर ने एक्ट्रेस को पूरी तरह जकड़ा,

रजनीकांत के खिलाफ फिर विलन का रोल करेगा यह साउथ एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -