नायरा करेगी झावेरी के गेम का दी एन्ड, मिलेगा त्रिशा को न्याय
नायरा करेगी झावेरी के गेम का दी एन्ड, मिलेगा त्रिशा को न्याय
Share:

टीवी का जाना माना शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की फेम शिवांगी जोशी और मोहसिन खान है| वहीं सीरियल का करेंट टैक एक दिलचस्प मोड़ पर आ पहुंचा है। इसके साथ ही एक ओर नायरा-कार्तिक (Mohsin Khan) त्रिशा को न्याय दिलाने के लिए हरसंभव कोशिश करने में जुटे हुए है तो वहीं लव-कुश के वकील झावेरी ने त्रिशा के केस को काफी कमजोर बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे झावेरी पूरे कोर्ट के सामने त्रिशा के केस को मजबूत बनाने वाले एकमात्र गवाह को भी गलत साबित कर दिया था।

इसके साथ ही अब ऐसे में नायरा और कार्तिक के पास कोई भी चारा नहीं बचा हुआ है।एक मीडिया रिपोर्टर  की एक ताजा रिपोर्ट की माने तो त्रिशा को न्याय दिलाने के लिए नायरा  और कार्तिक पीछे नहीं हटने वाले है और आने वाले दिनों में झावेरी को हराने के लिए एक बड़ी प्लानिंग करने वाले है। इसके साथ ही जी हां होली के आसपास नायरा और कार्तिक त्रिशा के केस को मजबूत बनाने के लिए एक ऐसे गवाह को ढूढ़कर लाएंगे कि झावेरी के होश ही उड़ जाएंगे।

अब ऐसे में साफ है कि आने वाले दिनों में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और कार्तिक गोयनका  परिवार के हर एक सदस्य की नजर में कांटा बन जाएंगे। असल में जब नायरा और कार्तिक त्रिशा के केस को मजबूत बनाने के लिए गवाह लाएंगे तो यकीनन लव-कुश और उनका दोस्त अभिषेक सजा भुगतेंगे।इसके साथ ही  लव-कुश को जेल की सलाखों के पीछे देखने के बाद पूरा गोयनका परिवार तो नायरा और कार्तिक को ही गलत साबित करने वाला है।

अपने हुनर से सबको मुंहतोड़ जवाब देगी ईशानी, करेगी यह काम

सिद्धार्थ की शादी पर रश्मि और देवोलीना ने कही यह बात

शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -