शहनाज के भाई शहबाज के पीछे पड़ी लड़कियां
शहनाज के भाई शहबाज के पीछे पड़ी लड़कियां
Share:

टीवी के जाने माने रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में बड़ा ड्रामा होने वाला है. इसके साथ ही शहनाज गिल के भाई शहबाज को लेकर कंटेस्टेंट हिना और नवदीश कौर के बीच अपकमिंग एपिसोड में जंग छिड़ने वाली है. इसके साथ ही बात इतनी बढ़ जाएगी कि उनके बीच धक्का मुक्की भी होगी. आइये जानते हैं क्या है ये माजरा. इसके साथ ही प्रोमो वीडियो में पारस छाबड़ा ने कहा कि यदि जसलीन और बलराज के बीच तुम लोग प्यार होने का दावा कर रहे हो तो शहबाज और हिना में भी प्यार है. इसके साथ ही पारस छाबड़ा की ये बात सुनकर हिना भड़क जाती हैं. 

इसके बाद हिना शहनाज गिल के भाई का नाम नवदीश कौर से जोड़ते हुए कहती हैं- यदि मेरा और शहबाज का रिश्ता प्यार है तो इनका भी है. हिना की ये बात नवदीश को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. इसके बाद शुरू होती है दोनों के बीच कैटाफाइट. नवदीश दावा करती हैं कि शहबाज उनके लिए भाई की तरह हैं.वहीं  नवदीश कौर हिना पर भड़कते हुए कहती हैं- भाई है वो मेरा. बेड पर कौन सोता है इसका क्या मतलब है. इसके बाद दोनों में बहसबाजी काफी बढ़ जाती है. नवदीप हिना के काफी करीब जाकर चिल्लाने लगती हैं. ऐसे में दोनों के बीच धक्का मुक्की होती है. इस बीच हिना नवदीश को पुश करती हैं. 

मुझसे शादी करोगे में बिग बॉस की तरह जबरदस्त मोड़ आ रहे हैं. पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के लिए आए ये सभी कंटेस्टेंट्स आपस में भी अपने कनेक्शन बना रहे हैं.इसके साथ ही  हिना की पारस से ज्यादा शहबाज से बनती है.वहीं  हिना और शहबाज का नाम घरवाले भी जोड़ते हैं. वहीं दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग साफ दिखती है. लेकिन घर में अब शहबाज को लेकर जो हंगामा हो रहा है. वो यकीनन शो की टीआरपी को बढ़ाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अपने हुनर से सबको मुंहतोड़ जवाब देगी ईशानी, करेगी यह काम

सिद्धार्थ की शादी पर रश्मि और देवोलीना ने कही यह बात

शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -