इस बार चौकाने वाली है TRP लिस्ट, पांचवे नम्बर को देखकर लग सकता है झटका
इस बार चौकाने वाली है TRP लिस्ट, पांचवे नम्बर को देखकर लग सकता है झटका
Share:

एक बार फिर से टीवी के शोज की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है जो चौकाने वाली है। वैसे इस बार भी सीरियल 'अनुपमा' ने बाजी मारी है। कई तरह के ट्विस्ट के बावजूद इस बार भी सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' ने इस लिस्ट में जगह नहीं बनाई। तो चलिए आज देखते हैं टॉप 5 शोज की लिस्ट।

अनुपमा - स्टार प्लस के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ ने एक बार फिर से नंबर एक पर जगह बना डाली है। इस शो में नजर आ रहे रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। शो में इन दिनों जबरदस्त मोड़ आया हुआ है। एक्सीडेंट के बाद से वनराज अपने परिवार के साथ ही रह रहा है और दूसरी तरफ काव्या का खून खौलता चला जा रहा है।

इमली - इस शो को भी लोग बहुत प्यार दे रहे हैं और इसी वजह से यह नंबर दो पर बना हुआ है। इस शो में आदित्य इस बात को लेकर दुविधा में है कि वो घरवालों को इमली और अपनी शादी के बारे में बताए या नहीं। 

कुंडली भाग्य - यह शो तो लोगों की जान बना हुआ है। इस शो को आप सभी जीटीवी पर देख सकते हैं। इस शो में करण और प्रीता की नोकझोंक को दर्शक आज भी एन्जॉय करते हैं। इस हफ्ते इस शो को तीसरा नम्बर मिला है।

गुम है किसी के प्यार में - यह शो स्टार प्लस का शो है और टीआरपी लिस्ट में लगातार धमाल मचा रहा है। इस हफ्ते ‘गुम है किसी के प्यार’ टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान पर है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है - काफी लम्बे समय के गैप के बाद मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में जगह बनाई है। जी दरअसल इस हफ्ते के ट्रैक में नायरा का किरदार खत्म किया गया है लेकिन अब जल्द ही नायरा की वापसी हो सकती है।

इस मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

महाराष्ट्र: बढ़ रहा बर्ड फ्लू का खतरा, 382 पक्षियों की मौत से 3378 तक पहुंचा आंकड़ा

धनंजय मुंडे पर लगे आरोपों को शरद पवार ने बताया गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -