धनंजय मुंडे पर लगे आरोपों को शरद पवार ने बताया गंभीर

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने हाल ही में धनंजय मुंडे के बारे में बात की। जी दरअसल उनकी ही पार्टी के नेता धनंजय मुंडे पर बीते दिनों ही दुष्कर्म का आरोप लगा है और इसी आरोप को शरद पवार ने गंभीर बताया है। जी दरअसल बीते बुधवार के दिन धनंजय ने शरद पवार से मुलाक़ात की उसके बाद उन्होंने उन्हें पूरे प्रकरण के बारे में बताया। वहीं दूसरी तरफ bjp धनंजय के इस्तीफे की मांग कर रही है। इन सभी के बीच, बीते गुरूवार को धनंजय मुंडे पर आरोप लगाने वाली महिला का मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाने में करीब चार घंटे बयान दर्ज किया जा चुका है। अब हाल ही में शरद पवार ने पत्रकारों से बातचीत की है।

इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'धनंजय ने बुधवार को स्वयं मुझसे मिलकर पूरे प्रकरण की विस्तार से जानकारी दी है। मुझे लगता है कि धनंजय पर लगे आरोप गंभीर हैं। हमें इस मुद्दे पर पार्टी में चर्चा करनी होगी।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं अपने प्रमुख सहयोगियों से इस पर विस्तार से चर्चा करूंगा और उन्हें विश्वास में लूंगा। उनके विचार जानने के बाद कोई कदम उठाया जाएगा। हम शीघ्र ही कोई निर्णय करेंगे।' वहीं दूसरी तरफ शरद पवार के इस कथन को धनंजय मुंडे के लिए खतरा माना जा रहा है।

एक तरफ राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा है कि, 'धनंजय के विरुद्ध पुलिस की जांच चल रही है। इसलिए किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की जल्दबाजी नहीं की जानी चाहिए।' वहीं स्वयं धनंजय ने भी पत्रकारों से बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'पार्टी ने मुझसे इस्तीफा देने को नहीं कहा है, न मैंने अभी इस्तीफा दिया है। मैंने अपनी तरफ से शरद पवार से मिलकर उन्हें पूरे प्रकरण की जानकारी दे दी है।' वैसे अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।।।?

टीवी इंडस्ट्री में हिना खान ने पूरे किये 12 साल, बॉयफ्रेंड और टीम के साथ मनाया जश्न

कृषि कानून के खिलाफ आज सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, दिल्ली में राहुल करेंगे प्रदर्शन का नेतृत्व

ममता को एक और झटका ! भाजपा में जा सकती हैं TMC सांसद शताब्दी रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -