इस मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट
इस मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट
Share:

कोरोना काल ने कई लोगों की जिंदगी पर बुरा असर छोड़ा है। ऐसे में हाल ही में भारतीय क्रिकेटर जहीर खान के ससुर का निधन हो गया है। जी हाँ, बॉलीवुड अदाकारा सागरिका घाटगे के पिता विजय घाटगे का हाल ही में निधन हो गया है। इस बारे में अदाकारा सागरिका घाटगे ने खुद बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सागरिका घाटगे के पिता विजय घाटगे काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। उनका निधन 64 साल की उम्र में हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge)

वैसे फिलहाल सागरिका घाटगे ने अपने पिता की कुछ पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं और इन्हें शेयर करते हुए सागरिका ने लिखा है, ‘यह सोचकर बहुत अजीब लग रहा है कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है कि आप जहां भी होंगे शांति से होंगे। मैं एक कमी महसूस कर रही हूं, जो अब कभी पूरी नहीं हो सकती है। मैं आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं कि आपने मुझे बताया कि इस दुनिया का बहादुरी से सामना कैसे करना है ? मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा और आपको बहुत मिस कर रहा हूं।’

करियर के बारे में बात करें तो अदाकारा सागरिका घाटगे को इंडस्ट्री में 'चक दे गर्ल' के नाम से जाना जाता है। जी दरअसल उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'चक दे इंडिया' में महिला हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकीं हैं।

महाराष्ट्र: बढ़ रहा बर्ड फ्लू का खतरा, 382 पक्षियों की मौत से 3378 तक पहुंचा आंकड़ा

धनंजय मुंडे पर लगे आरोपों को शरद पवार ने बताया गंभीर

टीवी इंडस्ट्री में हिना खान ने पूरे किये 12 साल, बॉयफ्रेंड और टीम के साथ मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -