सुबह की ताज़गी भरी 10 बड़ी ख़बरें
सुबह की ताज़गी भरी 10 बड़ी ख़बरें
Share:

यूपी चुनाव 2017: आज सातवें चरण में 40 सीटों पर होगी वोटिंग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज सातवें चरण का मतदान होना है, इस चरण में गाजीपुर, वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर, भदोही, सोनभद्र और जौनपुर की विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं.

फाल्गुन महोत्सव की तैयारियां जोरों पर

अजमेर: अजमेर में प्रतिवर्ष होली के अवसर पर होने वाले फाल्गुन महोत्सव की तैयारियां इन दिनों जोरों पर है। यह महोत्सव 12 मार्च को दोपहर डेढ़ बजे जवाहर रंगमंच पर होगा। सात मार्च को महोत्सव की तैयारियों को लेकर जवाहर रंगमंच पर एक बैठक हुई।

मारे गए आतंकी के बाद घर में दो और संदिग्ध के होने की मिली जानकारी

लखनऊ: हाल में उत्तर प्रदेश के लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादी होने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन तथा उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा की गयी कार्यवाही में आतंकवादी को मार गिराने की जानकारी प्राप्त हुई है.

प्रधानमंत्री ने किया देश के सबसे लम्बे पुल का उद्घाटन

भरूच. प्रधान मंत्री मोदी अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज गुजरात पंहुच गए है, उन्होंने आज देश के सबसे लंबे स्टे पुल का उद्घाटन किया जो कि राज्य के भरूच में नर्मदा नदी पर बनाया गया है.

ट्रेन ब्लास्ट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत में लिए चार संदिग्ध

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल और उज्जैन के बीच स्थित जबडी रेलवे स्टेशन के पास भोपाल उज्जैन पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी में विस्फोट की घटना की प्रारंभिक जांच में गन पावडर की गंध से युक्त सामग्री मिलने के बाद राज्य सरकार इससे जुडे पूरे घटनाक्रम पर पैनी निगाह रखे हुए है.

महिला दिवस विशेष : क्या असल में हम महिला दिवस सेलिब्रेट करने के हक़दार है?

आज दुनिया भर में महिला दिवस मनाया जायेगा. लेकिन क्या सच में हम महिला दिवस को सेलिब्रेट करने के हक़दार है? मेरे नजरिये में बिलकुल नहीं. आप उस देश में महिला दिवस को सेलिब्रेट करने के बारे में सोच रहे है जहाँ हर 30 मिनट में एक महिला किसी वहशी दरिंदे की हवस का शिकार होती है.

लखनऊ में कार्यवाही के बाद संदिग्ध आतंकवादी को मार गिराया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादी होने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन तथा उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा की गयी कार्यवाही में आतंकवादी को मार गिराने की जानकारी प्राप्त हुई है. सूत्रों के अनुसार पता चला है कि कई घंटो के बाद भी आतंकवादी द्वारा सरेंडर नही किये जाने के बाद की गयी कार्यवाही में उसे मौत के घाट उतार दिया गया है.

XBOX LIVE DOWN - साइन इन और सर्वर प्रॉब्लम अनुभव कर रहे है: XBOX ONE

XBOX LIVE DOWN - साइन इन और सर्वर प्रॉब्लम अनुभव कर रहे है, XBOX ONE Official एक्सबॉक्स लाइव स्टेटस पेज ने कन्फर्म किया है कि उनकी सर्विसेज लिमिटेड है जो प्रभावित करती है XBox one , XBox विंडो 10 पर,XBox 360 एंड XBox दूसरी डिवाइसों पर, उनका ये मनना है कि मुख्यतः समस्या यहाँ आ रही ही कि यूजर साइन इन को लेकर के तकलीफ महसूस कर रहा है.

46 वर्ष के चंपक पढ़ने वाले बच्चे हैं राहुल

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के एक ट्विट से राजनीतिक हंगामा मच गया है।

अब पत्नी के निधन पर पति को मिलेगी पेंशन

हरियाणा: हरियाणा में अब पत्नी के निधन के बाद पति को भी पेंशन मिलेगी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसकी घोषणा करते हुये कहा कि ये योजना अगले वर्ष से शुरू होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -