मारे गए आतंकी के बाद घर में दो और संदिग्ध के होने की मिली जानकारी
मारे गए आतंकी के बाद घर में दो और संदिग्ध के होने की मिली जानकारी
Share:

लखनऊ: हाल में उत्तर प्रदेश के लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादी होने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन तथा उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा की गयी कार्यवाही में आतंकवादी को मार गिराने की जानकारी प्राप्त हुई है. वही सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि मारे गए आतंकी के बाद भी घर में दो और संदिग्ध पाए गए है. हालांकि अभी इस बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ कहा नही जा सकता है, किन्तु खबरों की माने तो मांरे गए आतंकी के बाद भी घर में दो और संदिग्ध आतंकवादी पाए गए है. 

बता दे कि आज संदिग्ध आतंकवादी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बल द्वारा दबिश दी गयी थी, किन्तु कई घंटो के बाद भी आतंकवादी द्वारा सरेंडर नही किये जाने के बाद की गयी कार्यवाही में उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. यह आतंकी ISI का एजेंट होने के साथ इसका नाम सैफूल बताया जा रहा है. 

एटीएस को आतंकी के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद दबिश दी गयी थी, किन्तु आतंकवादी द्वारा खुद को कमरे में बंद कर लिया गया था. आतंकवादी के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किये जाने की भी जानकारी सामने आयी है. वही दो और संदिग्धों के बारे में जानकारी मिली है.  

लखनऊ में कार्यवाही के बाद संदिग्ध आतंकवादी को मार गिराया

भारत नेपाल सीमा के साथ देश में कई जगहों पर हाई अलर्ट, लखनऊ में संदिग्ध अभी भी पकड़ से दूर

ट्रेन ब्लास्ट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत में लिए चार संदिग्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -