46 वर्ष के चंपक पढ़ने वाले बच्चे हैं राहुल
46 वर्ष के चंपक पढ़ने वाले बच्चे हैं राहुल
Share:

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के एक ट्विट से राजनीतिक हंगामा मच गया है। दरअसल एक ऐसा ट्विट सामने आया है जिसमें 46 वर्ष के कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बच्चा बताया गया है। इसमें कहा गया है कि राहुल गांधी अभी भी बच्चे हैं। ट्विट में जो फोटो ग्राफिक पोस्ट किया गया है उसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चंपक पढ़ते हुए दर्शाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पोस्ट पर जो तस्वीर है उसमें लिखा गया है कि लोग कहते हैं अखिलेश यादव 44 वर्ष के हैं, उनके दो बच्चें हैं, राहुल गांधी 46 वर्ष के हैं, और अभी भी बच्चे हैं। दरअसल यह ट्विट कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर किया गया है जिसमें लिखा गया है कि राहुल बाबा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुजुर्ग कह देने से तुम बच्चे से बड़े नहीं हो जाओगे।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जौनपुर की रैली को संबोधित किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुजुर्ग हैं। ऐसे में युवाओं को सत्ता संभालना चाहिए। उन्होंने युवाओं से लेकर खुद के लिए और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए बात की थी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर ट्विट किया था। उन्होंने ट्विट किया था कि राहुल गांधी जी ताकाझांकी का आरोप आपको नहीं लगाना चाहिए।

यदि ताकांझाकी हो गई तो फिर आप बार बार विदेश जान भूल जाऐंगे। गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो पहले ट्विट किया था जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का उल्लेख किया गया है। वीडियो में साइकिल पर सवार अखिलेश यादव दिखाए गए हैं जो कि स्कूली छात्र की तरह नज़र आ रहे हैं और उनके पीछे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उन्हें धक्का लगा रहे हैं। जिसमें लिखा है कि राजीव गांधी हवाई जहाज चलाते थे मगर उनका बेटा साइकिल को धक्का लगा रहा है।

मोदी बुजुर्ग हो गये, उनको आराम की जरूरतः राहुल

या तो राहुल गाँधी गंगा में कूद जाए या मैं कूद जाऊगी - उमा भारती

रसूख के दम पर उमा भारती और कैलाश विजयवर्गीय ने मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश

Human Trafficking : बच्चों की तस्करी मामले के सामने आया रूपा गांगुली और कैलाश विजयवर्गीय का नाम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -