डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

जयपुर के हथरोई वाले बालाजी मंदिर में पौष बड़ा महोत्सव की धूम

जयपुर : देश की गुलाबी नगरी कहे जाने वाले जयपुर के हथरोई में हथरोई वाले बालाजी मंदिर में पौष बड़ा महोत्सव का आयोजन किया गया.

अवाम को महफूज रखने के लिए सेना के 14000 नए बंकर​

जम्मू: जम्मू डिवीजन में पाकिस्तानी गोलीबारी का सामना करने वाले सीमाई बाशिंदों के लिए नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास 14,000 से ज्यादा सामुदायिक और निजी बंकर बनाए जाएंगे.

कोयला खदान में दबने से गई चार जाने​

बैतूल : हालात इंसान से कुछ भी करवा सकते है. मज़बूरी और गरीबी में जीवन यापन करने वाले लोगो को घर का चूल्हा जलाने के लिए भी जान तक जोखिम में डालनी पड़ती है.

नीतीश कुमार की सुरक्षा में सेंध

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को समीक्षा यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे जहां उनकी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया.

चिदंबरम ने कहा आतंकी याद दिलाते है जम्मू कश्मीर की

यूपीए सरकार में वित्त मंत्री रहे और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर के मसले पर मोदी सरकार के रुख पर सवाल उठाया है. 

नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई

इन दिनों एमपी के कुछ हिस्सों में नगरपालिका चुनाव का दौर चल रहा है . इसमें धार जिले की धामनोद नगर परिषद भी शामिल है. यहाँ भी चुनाव प्रचार हो रहा है.

मारिया केनेलिस की न्यूड तस्वीरें लीक

नई दिल्ली: WWE और विवादों का लम्बा नाता रहा है, आये दिन कोई ना कोई विवाद की वजह से या तो कंपनी मुसीबत में पड़ जाती है या इसमें नजर आने वाले रेस्लर्स

इस रेस्टोरेंट में बंदर करते है वेटर का काम

जापान की राजधानी टोक्यो में एक रेस्त्रां इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, जापान में एक रेस्त्रां है जिसका नाम कायाबुकिया है.

संजय दत्त के लिए नशे से निपटना मुश्किल था- महेश भट्ट

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, अभिनेता संजय दत्त के लिए हीरोइन की लत से ऊबरना बेहद मुश्किल था.

'टाइगर जिंदा को सुपरहिट करवाया काश ट्यूब लाइट को भी.....

बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान ने इन दिनों नागपुर के ईश्वर देशमुख कॉलेज कैंपस में शिरकत की. यहां पर पहुंचकर जब उन्होंने कहा "टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता" तो जैसे फैन्स के जोश का तूफान थमने का नाम ही नहीं लिया.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -