'टाइगर जिंदा को सुपरहिट करवाया काश ट्यूब लाइट को भी.....
'टाइगर जिंदा को सुपरहिट करवाया काश ट्यूब लाइट को भी.....
Share:

बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान ने इन दिनों नागपुर के ईश्वर देशमुख कॉलेज कैंपस में शिरकत की. यहां पर पहुंचकर जब उन्होंने कहा "टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता" तो जैसे फैन्स के जोश का तूफान थमने का नाम ही नहीं लिया. बता दे कि, सलमान को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी थी, हर कोई उन्हें देखने और मिलने के लिए पागल दिखा. जब ऐसा माहौल सलमान ने देखा तो उन्होंने कहा कि, "लगता है पूरा नागपुर उमड़ आया है" इस दौरान सलमान ने दीप प्रज्वलित कर प्रोग्राम का शुभारंभ किया.

इस ख़ास मौके पर केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी, मंत्री चद्रंशेखर बावनकुले खासतौर से मौजूद थे. इस दौरान सलमान ने अपनी फिल्म सुल्तान, टाइगर समेत अपनी कई मूवीज के डायलॉग सुनाए. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को देखने के लिए दर्शको का शुक्रिया अदा किया. सलमान ने कहा कि, "नागपुर वालों मेरी फिल्म टाइगर जिंदा को सुपरहिट करवाया, ट्यूब लाइट को भी हिट करवा देते."

वही सलमान ने यंगस्टर्स को सलाह दी कि "लाइफ में कमिटमेंट मत करना और करना तो निभाना, वो भी पॉजीटिव कमिटमेंट के साथ." इसके अलावा इस मौके पर मौजूद मंत्री गडकरी ने कहा कि, "सलमान खान एक आइडियल शख्स हैं और वे कई लोगों की मदद कर चुके हैं. उनसे युवाओं को सीख लेना चाहिए, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सेंसेटिव भी हैं."

ये भी पढ़े

कभी नहीं देखा होगा आलिया का ये अवतार

प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क लौटते ही जुटी काम में

मौनी रॉय ने शेयर की 'नागिन' की कुछ पुरानी यादें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -