नीतीश कुमार की सुरक्षा में सेंध
नीतीश कुमार की सुरक्षा में सेंध
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को समीक्षा यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे जहां उनकी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया. उनकी सुरक्षा में सेंध लगाते हुए बेगूसराय जिले का रहने वाला एक युवक उनके मंच के पास पहुंचा और काला मफलर फेंकने की कोशिश करने लगा. संदिग्ध युवक को मंच की तरफ आते देख सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. युवक ने बताया कि वह कर्ज से तंग आकर वह मुख्यमंत्री से सहायता की मांग को लेकर मंच पर गया था.

दूसरी तरफ नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक को देखते हुए जिले के एसपी ने थानेदार सहित 11 पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समीक्षा यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे जहां कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान जिले के ही साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी के रहने वाले अजय शर्मा के पुत्र अजीत कुमार मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए उनके पास जा पहुंचा और काला मफलर फेंकने की कोशिश किया. हलांकि उससे पहले ही मंच पर उपस्थित सुरक्षाकर्मियों की नजर उस पर पड़ी और उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह कर्ज से परेशान होकर मुख्यमंत्री के पास सहायता की गुहार लगाने के लिए जा रहा था. बेगूसराय में बलिया प्रखंड मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा चल रही थी. मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर जिले के एसपी आदित्य कुमार ने 11 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और 10 प्रशिक्षु सिपाही शामिल हैं.

मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि इस पूरे मामले में थानेदार सहित इन पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आई जिसमें नयागांव थानाध्यक्ष और बीएमपी 8 के 10 प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

बिहार में समीक्षा उपाय एक्शन और नीतीश कुमार

समीक्षा यात्रा सुपौल पहुंची विकास के लिए मंजूर हुए 304 करोड़

बिहार के पूर्व मंत्री शाहिद अली खान का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -