चिदंबरम ने कहा आतंकी याद दिलाते है जम्मू कश्मीर की
चिदंबरम ने कहा आतंकी याद दिलाते है जम्मू कश्मीर की
Share:

यूपीए सरकार में वित्त मंत्री रहे और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर के मसले पर मोदी सरकार के रुख पर सवाल उठाया है. चिदंबरम ने कश्मीर में कठोर सैन्य कार्रवाई के बाद भी हालात बेहतर ना होने को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने नए साल से पहले पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमले का हवाला देते हुए कहा कि समय-समय पर हमें बड़ी निर्ममता से ये याद दिलाया जाता है कि जम्मू-कश्मीर राज्य से भी जुड़ा एक मुद्दा है.

गौरतलब है कि सिमा पर शहीद हो रहे जवानो की चिंता करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने सरकार पर गैरजिम्मेदाराना रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. पार्टी मुख्यालय में शोभा ओझा ने कहा कि देश की सुरक्षा एवं एकता के लिए कांग्रेस हमेशा चिंतित रहती है और इसके लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम का समर्थन करते हुए कहा कि मौजूदा केंद्र और राज्य सरकार को आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कदम उठाने चाहिए.

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेता चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर मसले पर चिंता जाहिर करते हुए सीमापार से हो रहे संघर्षविराम उल्लंघन और पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था.

आधार के जरिए जासूसी कर रही मोदी सरकार - कांग्रेस

आर्थिक मंदी की बुरी आशंका सच साबित हुई - चिदंबरम

चिदंबरम ने जीएसटी पर केंद्र को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -