संजय दत्त के लिए नशे से निपटना मुश्किल था- महेश भट्ट
संजय दत्त के लिए नशे से निपटना मुश्किल था- महेश भट्ट
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, अभिनेता संजय दत्त के लिए हीरोइन की लत से ऊबरना बेहद मुश्किल था. हाल ही में महेश ने ट्विटर बताया कि, "संजय दत्त के लिए नशे की लत से निपटना बेहद मुश्किल था. एक समय ऐसा था जब वह सुबह उठते ही सबसे पहले हीरोइन के बारे में सोचते थे, मुझे और पूजा भट्ट (महेश भट्ट की बेटी और अभिनेत्री-फिल्म निर्माता) को 'भट्ट नेचुरली' (रेडियो शो) पर सुनिए मादक पदार्थो की लत पर बात करते हुए."

बता दे कि, संजय 'कब्जा', 'सड़क' और 'दुश्मन' जैसी फिल्मों के लिए महेश के सह-स्वामित्व वाली विशेष फिल्म्स के साथ काम कर चुके हैं. गौतरलब है कि बीते दिनों पूजा ने बताया था कि वह 'सड़क 2' पर काम कर रही हैं, यह वर्ष 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है.

आगे उन्होंने कहा कि, "हम 'सड़क 2' बना रहे हैं, जिसमें हम संजय दत्त के वास्तविक और वर्तमान समय को दिखा रहे हैं. हम फिल्म में अवसाद के विषय पर काम कर रहे हैं लेकिन, हम एक व्यावसायिक फिल्म बना रहे हैं." बता दे कि, भट्ट की फिल्मों में डैडी (1989), आवारगी (1990), सड़क (1991), सर (1993) और जख्म (1999) शामिल हैं. भट्ट को 'हम हैं राही प्यार के' (1993) के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार-विशेष ज्यूरी अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

ये भी पढ़े

ख्लो कारदाशियां जानना चाहती है जेनिफर लोपेज के राज

'कालाकांडी' की ये हीरोइन पहले थी पुरुष

मैंने वालिद को बताया कि मुझे एक्ट्रेस बनना है- शबाना आजमी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -