नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई
नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई
Share:

इन दिनों एमपी के कुछ हिस्सों में नगरपालिका चुनाव का दौर चल रहा है . इसमें धार जिले की धामनोद नगर परिषद भी शामिल है. यहाँ भी चुनाव प्रचार हो रहा है. लेकिन मतदाता की नाराजगी का एक मामला सुर्ख़ियों में आ गया जब धामनोद नगर परिषद के अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी उम्मीदवार जब चुनाव प्रचार करने निकले तो उनका फूलों की जगह जूतों की माला पहनाकर स्वागत किया.

उल्लेखनीय है कि धामनोद नगर परिषद चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी से दिनेश शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है. इसी कारण वो आज प्रचार करने निकले थे. पूरे बैंड-बाजे के साथ प्रचार के लिए निकले दिनेश को उस समय बुरे हालात का सामना करना पड़ा जब एक बुजुर्ग व्यक्ति ने जूतों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया. हालाँकि उन्होंने बुजुर्ग को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वो सफल नहीं हुए. बाद में बुजुर्ग ने उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुनाई. कहा जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने दिनेश शर्मा को जूतों की माला पहनाई उसका नाम परसराम पाटीदार है . जो अपने वार्ड में पानी की समस्या को लेकर काफी दिनों से परेशान था.शिकायत करने के बाद भी जब समाधान नहीं हुआ तो उसका गुस्सा फूट पड़ा.

इस घटना के बाद जब मीडिया ने दिनेश शर्मा से उनकी प्रतिक्रिया जानी तो उन्होंने कहा कि वो जनता की परेशानी को दूर करेंगे. वार्ड में कोई समस्या है जिसे लेकर वो गुस्सा हैं, लेकिन मैं उन्हें मनाऊंगा. मैं उनके बेटे जैसा हूं उनकी जो भी नाराजगी है मैं उसे दूर करुंगा. जबकि इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

यह भी देखें 

बसपा के पूर्व मंत्री पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

अखिलेश ने बीजेपी पर लालू के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -