न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मुंबई में हेलीकॉप्टर क्रेश, 1 की मौत

मुंबई। मुंबई के गोरेगांव में एक हेलिकाॅप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से इसमें सवार 1 यात्री की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए। घायलों में हेलिकाॅप्टर का पायलट भी शामिल है।

मोदी भाषण से प्रेरित बस कंडक्टर ने पकड़वा दिया लाखो का काला धन

राजस्थान : पीएम मोदी द्वारा नोट बंदी की घोषणा करने के बाद से ही देशभर में काला धन रखने वाले अपनी काली कमाई को सफ़ेद करने में लगे है. पीएम मोदी द्वारा बार बार आगाह करने के बाद भी बड़े बड़े धन्ना सेठ अपनी काली कमाई को उजागर नही कर रहे है. हाल ही में एक मामला सामने आय है जिसमे एक शख्स ने मोदी के भाषण से प्रेरित होकर काले धन का पर्दाफाश करवाया.

हवस का शिकार बनाकर 10 वर्षीय बच्ची को उतारा मौत के घाट

उत्तरप्रदेश  : लगातार बढ़ रहे जुर्म में एक ऐसी वारदात सामने आई है जहां कलयुग में बच्चियां भी महफूज नही है. भारत में नारी शक्ति को लेकर कई अभियान चलाये जा रहे है और ये दरिन्दे मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाने से पीछे नही हट रहे है. ऐसे में एक घटना यूपी की राजधानी लखनऊ में सामने आई है. यहां एक 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और मामले की जाच में जुट गई है.

अखिलेश यादव के ख़ास सन्नी यादव से 200 करोड़ जब्त

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने रविवार को यूपी के सपा नेता को शिकंजे में लेते हुये दो सौ करोड़ रूपये नकदी होने का मामला उजागर किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग के अधिकारियों को इस बात की जानकारी मिली थी कि यूपी के बस्ती से सपा एमएलसी संतोष यादव के पास करोड़ो रूपये है, इसके बाद विभागीय अधिकारियों ने संतोष यादव के ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की तो अधिकारियों को दो सौ करोड़ रूपये मिले । 

IND vs ENG : दूसरी पारी में इंग्लैंड के 6 विकेट गिरे, जीत के करीब भारत

नयी दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की पहली पारी  ने कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक और जयंत यादव की शतकीय पारी की बदौलत इंग्लैंड के 400 रन के जवाब में 631 रन बनाए.  भारतीय टीम ने इस तरह से पहली पारी में 231 रन की बढत हासिल की. वही इंग्लैंड की दूसरी पारी में आधी से ज्यादा टीम पॅवेलियन पहुच गई.  इंग्लैंड ने दूसरी पारी में अभी तक 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए है. 

चर्च की छत गिरने से 160 लोगों की मौत

लागोस : दक्षिणी नाइजीरिया में चर्च गिरने की घटना में कम से कम 160 लोगों के मारे जाने की जानकारी मिली है। बताया गया है कि घटना उस वक्त हुई जब चर्च के भीतर बड़ी संख्या मंे लोग जुटे होकर प्रार्थना कर रहे थे।

शादी में पंहुचकर इशांत के कान में कुछ ऐसा बोले युवराज

नई दिल्ली : ऐसा लग रहा है जैसे मानो भारतीय खिलाड़ियों में शादी का मौसम चल रहा हो. एक के बाद एक सभी की शहनाइयां गूंज रही है. अभी युवराज की शादी का जशन ख़त्म भी नही हुआ था कि एक ओर खिलाडी घोड़े पर चढ़ गया ओर क्रिकेटर्स की शादी का सिलसिला इस विकेंड भी जारी रहा. बता दे कि फास्ट बॉलर इशांत शर्मा भी शु्क्रवार को गुड़गांव के एक फार्म हाउस में बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ विवाह बंधन में बंध गए है.

आम बजट के पहले बढ़ सकता है रेल किराया

नई दिल्ली। नोटबंदी से परेशान लोगों द्वारा अपने पुराने नोट खपाने के लिए थोक में रेलवे रिज़र्वेशन करवा लिया गया। मगर अब आगामी वर्ष में बाहर जाने का प्लान करने वालों के लिए एक बुरी बात सामने आई है कि वर्ष 2017 में आम बजट प्रस्तुत किए जाने से पहले केंद्र सरकार रेल किराया बढ़ा सकती है। ऐसे में आम आदमी की जेब कुछ ढीली हो सकती है।

फंसे पर्यटकों को एयर इंडिया की मदद

नई दिल्ली : अंडमान निकोबार द्वीप समूह में फंसे पर्यटकों को एयर इंडिया की मदद मिल रही है। एयर इंडिया ने देशी विदेशी पर्यटकों को दिल्ली और अन्य सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाने के लिये न केवल विशेष विमानों की व्यवस्था की है वहीं मदद के लिये पर्यटकों ने भी एयर इंडिया को धन्यवाद दिया है।

ट्विटर पर एक करोड़ी हुुये केजरीवाल

नई दिल्ली :  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भले ही बीजेपी या कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के निशाने पर आते रहे हो, लेकिन उन्हें ट्विटर पर चाहने वालों की कमी नहीं है। इसका उदाहरण उस वक्त सामने आया, जब केजरीवाल ट्विटर पर एक करोड़ी हो गये।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -