IND vs ENG : दूसरी पारी में इंग्लैंड के 6 विकेट गिरे, जीत के करीब भारत
IND vs ENG : दूसरी पारी में इंग्लैंड के 6 विकेट गिरे, जीत के करीब भारत
Share:

नयी दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की पहली पारी  ने कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक और जयंत यादव की शतकीय पारी की बदौलत इंग्लैंड के 400 रन के जवाब में 631 रन बनाए.  भारतीय टीम ने इस तरह से पहली पारी में 231 रन की बढत हासिल की. वही इंग्लैंड की दूसरी पारी में आधी से ज्यादा टीम पॅवेलियन पहुच गई.  इंग्लैंड ने दूसरी पारी में अभी तक 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए है. 

भारत की तरफ से इंग्लैंड का पहला विकेट भुवनेश्‍वर कुमार ने जेनिंग्स को एलबीडब्ल्यू कर शून्य पर आउट किया. वही  कुक भी  सिर्फ 18 रन की ही पारी खेल पाए. तीसरा विकेट भी जडेजा ने अपने नाम किया. उन्होंने अली को बिना रन बनाये पवेलियन पहुंचाया.

बता दे कि पहली पारी में भारत के कप्तान विराट कोहली ने 235, मुरली विजय ने 136 बनाये थे इसके साथ ही जयंत यादव ने भी शानदार 104 रन की शतकीय पारी खेली. इंग्लैंड की तरफ से आदिल रशीद 4 विकेट लिये. भारत ने इंग्लैंड के 400 रन के जवाब में चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन लंच तक पहली पारी में सात विकेट पर 579 रन बनाये. लंच के बाद भारत ने अपने तीन विकेट जल्द खो दिए.

बता दें कि कोहली ने लगातार तीसरी सीरीज में दोहरा शतक लगाकर कर अपने फैंस को खुश कर दिया. यह तीन महीने के अंदर उनका तीसरा दोहरा शतक है. कप्तान विराट कोहली और जयंत यादव की ये साझेदारी भारत के लिए अच्छी साबित हुई है. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन 631 रन बनाकर पहली पारी में बडी बढत हासिल की

विराट ने खेली सबसे बड़ी पारी, इंग्लैंड को लगा...

कोहली ने फिर जड़ा दोहरा शतक, भारत 158 रन से...

विराट के 4 नये रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -