आखिर कौन है विभव और क्यों है केजरीवाल के 15 सालों से करीब

आखिर कौन है विभव और क्यों है केजरीवाल के 15 सालों से करीब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद रोहतास जिला बहुत चर्चा भी की गई। इतना ही नहीं  बिभव कुमार कोचस प्रखंड के दिनारा थाना के नरवर पंचायत का खुदरू गांव निवासी महेश्वर राय के पुत्र हैं। महेश्वर राय BMP के सिपाही पद से स्वेक्षिक अवकाश भी ले लिया है। बेटे की गिरफ्तारी को उन्होंने साजिश बताया और बोला कि बिभव पूरी तरह निर्दोश है। साजिश के तहत उसे फ़साने का काम किया जा रहा है। 

महेश्वर राय ने कहा है कि पुत्र से मोबाइल फोन पर बात हुई है। जिसमें बिभव ने कहा है कि स्वाति मालीवाल बेवजह मुद्दा बना रही है। उन्होंने तो मुख्यमंत्री से मिलने के लिए थोड़ी देर इंतजार करने के लिए बोला था। इतनी सी बात पर आप सांसद ने इतने गंभीर इल्जाम लगा दिया। गांव के लोगों का बोलना है कि दो भाइयों में सबसे बड़ा बिभव बहुत मिलनसार हैं। क्योंकि, बीते कई वर्षों से गांव नहीं आए हैं। उनके परिवार का गांव में सबसे अच्छा संबंध है। बिभव कुमार की गिरफ्तारी के उपरांत गांव में भी लोग तरह-तरह की चर्चा भी करने में लगे हुए है। 

सीएम केजरीवाल के दैनिक काम देखा करते थे विभव: खबरों का कहना है कि महेश्वर राय ने ये भी बोला है कि बिभव 15 वर्षों से हुए अरविंद केजरीवाल के साथ है। बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढ़ाई पूरा करने के उपरांत  वह पत्रकारिता की पढ़ाई करने दिल्ली में ही रहने लग गए थे। बिभव कुमार वीडियो जर्नलिस्ट के तौर पर का कार्य भी किया करते थे। उनकी मुलाकात अरविंद के साथ हुई और वह इंडिया अगेंस्ट करप्शन मैग्जीन के लिए काम  करने लग गए। इंडिया अगेंस्ट करप्शन संस्था ने ही वर्ष 2011 में देश में भ्रष्टाचार के विरुद्ध आंदोलन शुरू कर दिया था। बिभव शुरू से ही अरविंद के रोजाना के कार्यक्रम व दूसरे काम को देख रहे थे। गवर्नमेंट बनने के बाद भी वह सीएम अरविंद केजरीवाल के दैनिक कार्य भी देखा करते थे।

कई बार लात और करीब सात-आठ थप्पड़ मारे: खबरों की माने तो AAP सांसद ने स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार के विरुद्ध दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट कर दी थी स्वाति मालीवाल की ओर से दर्ज कराई गई FIR में बोला है कि बिभव कुमार ने उन्हें कई बार लात और करीब सात-आठ थप्पड़ मारे। स्वाति जब सहायता के लिए चिल्लाने लगीं तब भी बिभव नहीं रुका। आरोप लगाया कि बिभव ने उनकी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्सों पर लात से अटैक कर दिया। हालांकि मामले में बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भारत का ऐसा जादुई जंगल, जो रात में चमकता है!

ये हैं भारत में बिकने वाली 3 सबसे महंगी बाइक्स, कीमत इतनी है कि आप खरीदेंगे ऑडी-बीएमडब्ल्यू

BEML में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 160000 तक मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -