शादी में पंहुचकर इशांत के कान में कुछ ऐसा बोले युवराज
शादी में पंहुचकर इशांत के कान में कुछ ऐसा बोले युवराज
Share:

नई दिल्ली : ऐसा लग रहा है जैसे मानो भारतीय खिलाड़ियों में शादी का मौसम चल रहा हो. एक के बाद एक सभी की शहनाइयां गूंज रही है. अभी युवराज की शादी का जशन ख़त्म भी नही हुआ था कि एक ओर खिलाडी घोड़े पर चढ़ गया ओर क्रिकेटर्स की शादी का सिलसिला इस विकेंड भी जारी रहा. बता दे कि फास्ट बॉलर इशांत शर्मा भी शु्क्रवार को गुड़गांव के एक फार्म हाउस में बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ विवाह बंधन में बंध गए है.

दो खिलाड़ियों की शादी में खेल जगत की कई हस्तियां मौजूद रहीं. इशांत के अंडर-19 और रणजी दिनों के भी कई क्रिकेटर दोस्त पहुंचे. पूर्व क्रिकेटर विजय दहिया ने कहा, 'यह एक तरीके से दिल्ली क्रिकेट के लिए पुनर्मिलन है.

वही इस मौके पर महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह काफी देर से पहुंचे, उनके पहुंचते ही बहुत से गेस्ट सेल्फी लेने के लिए धोनी-युवराज के पास गए. शादी के बाद पहली बार किसी फंक्शन में दिखे युवराज पत्नी हेजल के बिना ही आए थे. वह प्रतिमा और इशांत को यह कहते हुए सुने गए, 'सप्ताह भर चले वेडिंग सेलिब्रेशन की वजह से वह काफी थक गई थी.

दिल्ली में युवराज के रिसेप्शन में इंडियन टीम के कई खिलाड़ी मौजूद थे. लेकिन इशांत की शादी में उनके टीम के साथी कुछ ही थे. ऐसे में इशांत के परिवार के करीबी सूत्र ने बताया, 'आने का मन तो सब का था, लेकिन गुड़गांव दूर पड़ता है ना.फिर काफी लोग मैच भी खेल रहे हैं। इसलिए नहीं आ पाए'

आज ये इंडियन फ़ास्ट बॉलर होने वाला है क्लीन बोल्ड

फोटो देखिए बहुत खुबसूरत है इशांत की वाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -