मोदी भाषण से प्रेरित बस कंडक्टर ने पकड़वा दिया लाखो का काला धन
मोदी भाषण से प्रेरित बस कंडक्टर ने पकड़वा दिया लाखो का काला धन
Share:

राजस्थान : पीएम मोदी द्वारा नोट बंदी की घोषणा करने के बाद से ही देशभर में काला धन रखने वाले अपनी काली कमाई को सफ़ेद करने में लगे है. पीएम मोदी द्वारा बार बार आगाह करने के बाद भी बड़े बड़े धन्ना सेठ अपनी काली कमाई को उजागर नही कर रहे है. हाल ही में एक मामला सामने आय है जिसमे एक शख्स ने मोदी के भाषण से प्रेरित होकर काले धन का पर्दाफाश करवाया. इस युवक की हिम्मत और जज़्बे की वजह से पुलिस ने करीब 88.50 लाख रुपए का काला धन बरामद किया.

जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नाम का एक शख्स कई दिनों से अटेची में पैसे भरकर ले जाता था लेकिन इस बात की भनक किसी को नही थी. इसी क्रम में बस के कंडक्टर को शक हो गया. शक होने पर पहले तो कंडक्टर चुप रहा लेकिन फिर उसने पीएम मोदी के भाषण से प्रेरित होकर इस वारदात का खुलासा करवा दिया. कंडक्टर ने इस बात की सुचना अपने विभाग से जुड़े आला अधिकारियो को दी जिसके बाद पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर सूटकेस से पैसे बरामद हुए. तलासी के दौरान उसके पास से 500 और 1000 के करीब 88.50 लाख रुपये की पुरानी करेंसी बरामद हुई.

आरोपी राजेंद्र पुलिस को बताया कि बरामद रकम जयपुर के जीएम मेटल के मालिक खेमचंद की है और वह अभी तक करीब 3 करोड़ रुपए के पुराने नोट दिल्ली से जयपुर ला चुका है. वही दूसरी और इस वारदात का खुलासा करवाने वाले कंडक्टर राहुल का कहना है कि आरोपी के पहनावे को देखते हुए उसे शक हुआ इसके बाद उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिया गया भाषण याद आया जिससे प्रेरित होकर उसने शिकायत कर दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -