एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

सरकार का केंद्रीय कर्मचारियों को तोहफा - 7 वे वेतन आयोग के भत्तों को मिली मंजूरी

नई दिल्ली: हाल में केंद्र सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों को एक बड़ा तोहफा दिया है, जिसमे 7 वे वेतन आयोग के भत्तों को केबिनेट की मंजूरी मिल गयी है.

AIR INDIA में अपनी हिस्सेदारी बेचेगी सरकार​

नई दिल्ली: हाल में भारत सरकार ने एक बड़ा एलान किया है जिसमे एयर इंडिया में अपनी हिस्सेदारी को बेचने को कहा है. सरकार की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि भारत सरकार एयर इंडिया में अपनी हिस्सेदारी को बेचेगा.

मीरा कुमार ने दाखिल किया नामांकन, लालू प्रसाद दिखे गायब

नई दिल्ली। देश की राजनीति में राष्ट्रपति पद के चुनाव की हलचल तेज हो गई है। विपक्ष की प्रत्याशी मीरा कुमार ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

1 जुलाई से पैन कार्ड के लिए जरूरी होगा आधार कार्ड

नई दिल्ली। 1 जुलाई से देश में आधार कार्ड को पैन कार्ड से लिंक करना आवश्यक होगा। इसी के साथ पैनकार्ड बनाने के लिए भी आधारकार्ड या फिर आपका एनरोलमेंट नंबर देना आवश्यक होगा।

1993 मुंबई ब्लास्ट के दोषी मुस्तफा दौसा की मौत

नई दिल्ली : 1993 के मुंबई बम धमाकों के अपराधी मुस्तफा दौसा की हार्ट की बीमारी की वजह से मौत हो गई है. दौसा को आज सीने में दर्द की शिकायत के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था

बिहार : कारोबारी की हत्या से भड़की हिंसा, उग्र हुए लोगो ने पुलिस की गाड़ी फूंकी

सीवान। बिहार के सीवान में हिंसा भड़क उठी। दरअसल यहां पर एक कारोबारी की मौत के बाद लोग भड़क उठे और उन्होंने पुलिस के वाहनों में आग लगा दी।

विदेश यात्रा से स्वदेश लौटे PM मोदी, एयरपोर्ट पर लेने पहुंची सुषमा

नई दिल्ली : भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिवसीय विदेश यात्रा से भारत लौट गए है. पीएम मोदी का वेलकम करने के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पहुंची.

संसद में इस तरह चल रही GST लागू करने की तैयारी

नई दिल्ली। गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक को लेकर केंद्र सरकार द्वारा अपनी पूरी तैयारी की जा रही है। इस हेतु संसद के केंद्रीय सभागार में जीएसटी लाॅन्चिंग का कार्यक्रम रखा गया है।

सोनिया गांधी ने कहा विचारधारा की लड़ाई है राष्ट्रपति चुनाव

नई दिल्ली। राजनीतिक गलियारों में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। कांग्रेस के प्रेसिडेंट इलेक्शन कैंडिडेट द्वारा आज पर्चा भरा जाना है।

महागठबंधन पर नितीश ने कहा- जनता से किया कमिटमेंट पूरा करेंगे

पटना: राष्ट्रपति चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने एनडीए द्वारा बनाये गए राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन देने की बात कही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -