महागठबंधन पर नितीश ने कहा- जनता से किया कमिटमेंट पूरा करेंगे
महागठबंधन पर नितीश ने कहा- जनता से किया कमिटमेंट पूरा करेंगे
Share:

पटना: राष्ट्रपति चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने एनडीए द्वारा बनाये गए राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन देने की बात कही है. वही उनके करीबी माने जाने वाले लालू प्रसाद यादव ने विपक्ष के उम्मीदवार मीरा कुमार को अपना समर्थन देने का एलान किया है. ऐसे में लालू नितीश और कांग्रेस का बिहार में बनाया गया महागठबंधन लोगो की नजर में जहा टूटता हुआ नजर आ रहा है. वही बिहार क्वे मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने महागठबंधन पर एक बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि वे जनता से किया कमिटमेंट पूरा करेंगे.

महागठबंधन पर नितीश ने कहा है कि चाहे जितनी आफत आए हम पीछे नहीं हटेंगे, हमने जनता से जो भी कमिटमेंट किया है उसे पूरा करेंगे. हम समाज को बदलने की कोशिश कर रहे हैं और यह काम अकेले संभव नहीं है. इसमें सबका सहयोग चाहिए. यह बात उन्होंने  'जमायत ए हिंद' की ओर अंजुमन इस्लामिया हॉल में आयोजित ईद मिलन समारोह में कही है. उन्होंने शराबबंदी के बाद नशाबंदी को भी बिहार में लागु करने को कहा है. 

बता दे कि नितीश कुमार ने राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का एलान किया था, जिसके बाद विपक्ष द्वारा मीरा कुमार को उम्मीदवार के रूप में उतारा गया है. मीरा कुमार के समर्थन को लेकर लालू प्रसाद ने नितीश से बात करने को कहा था, वही कहा था कि अगर नितीश राजग उम्मीदवार को अपना समर्थन देते है तो यह उनकी ऐतिहासिक भूल होगी. किन्तु नितीश ने अपना फैसला बदलने से इंकार कर दिया है. ऐसे में बिहार में नितीश कुमार का लालू प्रसाद यादव की पार्टी और कांग्रेस से किया गठबंधन टूट सकता है, किन्तु नितीश ने जनता से किये वादे पूरा करने को कहा है.

नीतीश कुमार के कोविंद को समर्थन से, मुश्किल में बिहार की महागठबंधन सरकार

लालू ने कहा संभलकर बयान दें नेता, सभी पर है मेरी नज़र

मीरा के समर्थन पर नितीश का करारा जवाब, क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए खड़ा किया ?

नामांकन भर बोले कोविंद, पद की गरिमा बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा

मीरा को उम्मीदवार बनाकर लड़वाना चाहती कांग्रेस, विपक्ष की हालत खिसियानी बिल्ली जैसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -