एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

कृषि कैबिनेट में किसानो के कर्ज का ब्याज माफ़ करने के साथ लिए गए यह फैसले

भोपाल: किसान आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा बढ़ती ही जा रही है. मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसानो की मौत के बाद हालात बेकाबू हो गए है.

किसान आंदोलनकारियों ने देवास में 8 बसों और डायल 100 में लगाई आग

देवास/ मंदसौर: किसान आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा बढ़ती ही जा रही है. मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसानो की मौत के बाद हालात बेकाबू हो गए है.

किसानों की मौत से घिरा 'शिव' राज, सिंधिया ने बताया काला दिन

मंदसौर : मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानो द्वारा किये जा रहे आंदोलन के उग्र होने से मरने वालो की संख्या 6 हो गयी है. वही कई लोग घायल हो गए है.

बालाघाट: अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ जबरदस्त विस्फोट, 20 की मौत​

बालाघाट : मध्यप्रदेश में जिस तरह से पूरा राज्य किसानो के उग्र आंदोलन से त्रस्त है. कही बसे जलाई जा रही है तो कही बाइक लेकिन एक बार फिर से इन सब घटनाओ के बीच में एक और ह्रदयविदारक घटना घटित हुई है

चुनाव आयोग ने की राष्ट्रपति चुनाव के तारीख की घोषणा

नई दिल्ली: देश में होने वाले राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने तारीख की घोषणा कर दी है. जिसमे 17 जुलाई को राष्ट्रपति पद का चुनाव होगा.

म्यांमार: सेना के लापता विमान का मलबा अंडमान सागर में मिला, सभी की जाने गई

नैप्यीदा. म्यांमार के आर्मी चीफ दफ्तर ने अभी हाल ही में इस बात की पुष्टि की थी कि, दक्षिण के शहर मीक और यंगोन के बीच सेना का एक विमान लापता हो गया है.

ईरान की संसद पर हमला, 7 की मौत एक आतंकी ने खुद को बम से उड़ाया

नई दिल्ली : ईरान की संसद पर बड़ा हमला होने की खबर है.मीडिया से मिली खबरों के अनुसार संसद भवन की चौथी मंजिल पर एक आतंकी ने खुद को बम से उड़ा लिया है .

महाराष्ट्र में कर्ज से परेशान 4 किसानों ने की ख़ुदकुशी

मुंबई : इन दिनों किसानों के मुद्दे पर भाजपा शासित मध्य प्रदेश ही नहीं महाराष्ट्र में भी बीजेपी सरकार मुश्किल में है. किसान आंदोलन के बीच महाराष्ट्र में 24 घंटे के अंदर चार किसानों ने आत्महत्या कर ली है.

सेना को बड़ी सफलता : आतंकी दानिश अहमद ने किया सरेंडर

श्रीनगर : कश्‍मीर में सेना लगातार आतंकियों को ठिकाने लगाने में लगी हुई है. इस बीच बुधवार को कश्‍मीर में सेना को एक और बड़ी सफलता तब मिली जब घाटी के शीर्ष आतंकवादी दानिश अहमद ने हंदवाड़ा पुलिस और सेना की 21 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर दिया.

चौथी बार फिर से नेपाल के PM बने शेर बहादुर देउबा

काठमांडू : जी हाँ यह जो खबर है वह एक प्रकार से नेपाली कांग्रेस अध्यक्ष शेर बहादुर देउबा के लिए अच्छी खबर है कि उन्हें फिर से पीएम कि गद्दी मिल चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -