बालाघाट:  अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ जबरदस्त विस्फोट, 20 की मौत
बालाघाट: अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ जबरदस्त विस्फोट, 20 की मौत
Share:

बालाघाट : मध्यप्रदेश में जिस तरह से पूरा राज्य किसानो के उग्र आंदोलन से त्रस्त है. कही बसे जलाई जा रही है तो कही बाइक लेकिन एक बार फिर से इन सब घटनाओ के बीच में एक और ह्रदयविदारक घटना घटित हुई है मध्यप्रदेश के बालाघाट में. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, बालाघाट जिले के किनारपुर में एक अवैध फटाका फैक्ट्री में जोरदार धमाके के कारण 20 से ज्यादा लोगो कि मौत के समाचार है मृतक संख्या और भी बढ़  सकती है.

जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में झाबुआ के पेटलावद ब्लास्ट कांड का दर्द लोगो के दिलो से गया नहीं कि एक बार फिर से बालाघाट के इस विस्फोट ने सरकार की नींद उड़ा दी है. खबरों के मुताबिक प्रारंभिक जानकारी के अनुसार 20 से अधिक मजदूरों की इसमें मौत हो गई जबकि करीब 6 गंभीर घायल हैं. अभी केवल तीन ही मजदूरों को जिंदा निकाला गया है. बताया जाता है क‍ि आग इतनी भीषणतम थी कि देखते ही देखते उसमें मजदूर जिंदा जल गए.

अाग में 40 से 45 मजदूरों के फंसे होने की सूचना मिल रही है. पानी से आग बुझाने के दौरान भी धमाके हो रहे हैं. आग पर काबू पाने के बाद ही वहां फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया जाएगा. सभी मजदूर भरवेली खैरी व भटेरा के थे. घटना खैरी स्थित वारसी स्थाई पटाखा की है. आग लगने के बाद मौके पर अफरातफरी का आलम था. सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. आग कैसे लगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. सरकार ने इस घटना के जाँच के आदेश दे दिए है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -