आज शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?
आज शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आज सत्ता फेरे लेने वाले हैं। दोनों कई वर्षों से साथ हैं तथा आज दोनों अपने रिलेशनशिप में एक कदम और आगे बढ़ रहे हैं। इस विशेष अवसर पर बताते हैं हम आपको दोनों की प्रेम कहानी के बारे में।

अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन की भेंट एक पार्टी में हुई थी। अंकिता तथा विक्की के कॉमन फ्रेंड्स ने दोनों की एक-दूसरे से मुलाकात करवाई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों का एक कनेक्शन बनने लगा था। वर्ष 2018 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना आरम्भ कर दिया था। हालांकि तब दोनों ने इस बात को सभी से छिपाकर रखा था। वर्ष 2019 में अंकिता ने विक्की के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें विक्की घुटनों पर बैठकर अंकिता को प्रपोज कर रहे थे।

आपको बता दें कि अंकिता तथा विक्की के रिलेशनशिप में बहुत उतार-चढ़ाव आए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् दोनों के रिश्ते पर प्रश्न उठे, मगर विक्की हमेशा अंकिता के साथ खड़े रहे। वह हमेशा अंकिता को कमजोर होने से बचाते तथा उनकी ताकत बनते। अंकिता ने विक्की के लिए एक खास पोस्ट साझा कर उन्हें सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड बताया था। अंकिता ने कहा था कि कैसे जब सभी विक्की एवं उनके रिश्ते को लेकर नकारात्मक टिप्पणी करते थे तब विक्की ने इसे इग्नोर करके केवल अपने प्यार को बुरी नजर से बचाया। खैर अब लंबे रिश्ते के पश्चात् दोनों हस्बैंड-वाईफ बनने वाले हैं तथा दोनों को लेकर प्रशंसक बहुत खुश हैं।

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

'भारत अकेले हिन्दुओं का नहीं है..', राहुल गाँधी के बयान पर भड़के ओवैसी, गहलोत को देनी पड़ी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -