मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?
मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?
Share:

मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतने के बाद हर तरफ हरनाज संधू के चर्चे हो रहे हैं। इस समय उन्हें दुनियाभर से बधाई संदेश दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि 21 साल बाद फिर से देश को मिले इस खिताब से सभी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। वहीं इस समय सोशल मीडिया पर हरनाज संधू के फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ़ी है। लेकिन क्या आपको पता है कि हरनाज कौर और ‘द कपिल शर्मा शो’ में बुआ का किरदार निभाकर मशहूर हुईं उपासना सिंह के बीच खास कनेक्शन है।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत दोनों के बीच इतना करीबी रिश्ता है कि ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद हरनाज ने उपासना को कॉल भी किया था। जी दरअसल मिस यूनिवर्स के लिए रवाना होने से पहले हरनाज कुछ समय तक उपासना के साथ रुकी थीं। केवल यही नहीं हरनाज ने उनके लिए राजमा-चावल भी बनाए थे। आपको बता दें कि उपासना इन दिनों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता के तौर पर सक्रिय हैं। जल्द ही वह अपने बेटे को हरनाज के साथ लॉन्च भी करने वाली हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उपासना सिंह ने बताया कि, 'वह इजराइल जाने से पहले मेरे साथ ही रह रही थी। उसने एक बार मेरे लिए राजमा-चावल बनाया था। इस दौरान वह अक्सर कॉन्फिडेंस के साथ कहती थी कि वो मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगी। उसन यह साबित कर दिया। मैं बहुत खुश हूं कि जिसने हमारे देश का नाम रौशन किया वह मेरी फिल्म का हिस्सा है।'

आगे उन्होंने कहा, 'उसने ताज जीतने के बाद मुझे कॉल किया और खुशी से चिल्लाई कि उसने अपना वादा पूरा किया। मैं फोन पर उसकी खुशी महसूस कर सकती थी। असल में मैं हरनाज से बात करते वक्त भावुक हो गई और खुद को रोने से रोक नहीं सकी। ऐसा लगा जैसे मेरी बच्ची ने कुछ कर दिखाया है। हरनाज जब भी मुंबई आती है तो मेरे साथ रहती है। मिस इंडिया के बाद जब उसकी ट्रेनिंग शुरू हुई तो वह 5 दिन तक हमारे घर पर रही। उसने कहा जैसे ही वह मुंबई आएगी वह पहले मेरे घर आएगी।' इसी के साथ उपासना ने बताया कि उन्होंने पहले ही हरनाज को दो फिल्मों के लिए साइन कर लिया है।

चर्चा में है मिस यूनिवर्स हरनाज का गाउन, जानिए खासियत

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई दी

हरनाज के मिस यूनिवर्स बनते ही रोने लगीं उर्वशी रौतेला, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -