अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल
अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते सोमवार रात अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jai) की संगीत सेरेमनी में बेहद शानदार अंदाज में शिरकत की। आप देख सकते हैं अब इस दौरान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं विक्की और अंकिता के साथ मस्ती करते कंगना बड़ी खूबसूरत नजर आईं। फिल्म 'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे ने काम किया था और फिल्म के सेट पर दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollyNews Hub (@bollynewshub)

इसी के चलते अंकिता ने अपनी शादी में कंगना को भी बुलाया और कंगना भी अपनी दोस्त की बात टाल ना सकी। आपको हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने अंकिता का खुलकर सपोर्ट भी किया था। फिलहाल कंगना रनौत ने सनगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए विक्की और अंकिता को शादी की बधाईयां दी है साथ ही उनकी खुशियों की भी प्रार्थना की है। वैसे इस दौरान कंगना रनौत का लुक भी काफी सुर्खियों में हैं। आप देख सकते हैं कंगना रनौत इस दौरान हैवी ज्वैलरी पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दीं।

उन्होंने डार्क ग्रे कलर का लहंगा चोली पहना हुआ था। उनकी इस लहंगे पर गोल्डन वर्क था। वहीँ डीप वी नेक चोली को कंगना ने हैवी नेकलेस के साथ टीम अप किया था। इसी के साथ ही कंगना के हैडबैंड वाले बड़े टीके को भी खूब पसंद किया जा रहा है। यह तस्वीरें कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

अंकिता लोखंडे ने कई ली सगाई, वीडियो और फोटोज वायरल

मेहंदी सेरिमनी पर अंकिता लोखंडे संग विक्की जैन ने मचाया जबरदस्त धमाल, इंटरनेट पर छाए VIDEO

अंकिता लोखंडे के दूल्हे संग इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -