गहलोत खेमें के विधायक बदलने वाले है अपना स्थान
गहलोत खेमें के विधायक बदलने वाले है अपना स्थान
Share:

राजस्‍थान की अशोक गहलोत सरकार की मुश्किले खत्म् होने का नाम ​नहीं ले रही है. अब राजनीति में नया मोड़ आया है, माना जा रहा कि सियासी संकट के बादल छंटने के पश्चात कांग्रेस एमएलए जयपुर लौटेंगे. जैसलमेर के रेतीले धोरों में स्थित लग्जरी सूर्यगढ़ होटल में बाड़ाबंदी में बंद गहलोत खेमे के सभी विधायकों को विशेष विमान से जयपुर  शिफ्ट किया जाएगा. कांग्रेस विधायक करीब सुबह 10 बजे जैसलमेर से जयपुर रवाना होंगे. सभी एमएलए को जयपुर एयरपोर्ट से सीधे होटल फेयरमोंट भेजा जाने वाला है. विधानसभा-सत्र तक ये सभी एमएलए होटल फेयरमोंट में ही निवास करने वाले है.

बेंगलुरू में विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने बोला हमला, धारा 144 की गई लागू

इससे पहले मंगलवार रात्रि को एमएलए दल की होटल में मीटिंग हुई. इसमें आगे की रणनीति पर मंत्रणा की गई. इस मीटिंग में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत अन्य वरिष्ठ नेता और एमएलए मौजूद रहे. बैठक में सचिन पायलट समेत अन्य बागियों की घर वापसी का मुद्दा छाया रहा. वरिष्ठ नेताओं ने विधायकों को सलाह दी कि वे बेवजह बयानबाजी से बचें. मीटिंग में विधानसभा-सत्र के दौरान विश्वासमत प्रस्ताव को लेकर कोई निर्णय नहीं हो पाया. प्रभारी अविनाश पांडे ने बताया कि बागियों की वापसी बिना किसी शर्त के हुई है. बागी एमएलए की वापसी की मंत्रणा पर पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि वो दरवाजे पर आए हैं. हम उनको मना नहीं कर सकते है. 

स्वतन्त्रता दिवस : भारत की आजादी के अलावा और भी बहुत कुछ कहती है 15 अगस्त की तारीख़

कांग्रेस के बागी दल की अगुवाई कर रहे पूर्व सचिन पायलट और उनके समर्थक कांग्रेस तथा निर्दलीय विधायक भी मंगलवार को दिल्ली से जयपुर लौट आये हैं. जयपुर आने के बाद सचिन पायलट ने भी मीडिया से बातचीत में अपनी पीड़ा खुलकर रखी. पायलट का जयपुर पहुंचने के बाद उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. दूसरी तरफ बाड़ाबंदी के लिए गुजरात गए भाजपा एमएलए भी मंगलवार को जयपुर लौट आये हैं. भारतीय जनता पार्टी के निर्मल कुमावत, धर्मेंद्र मोची और गुरदीप सिंह शाहपिनी समेत सभी 18 एमएलए जयपुर पहुंच गये हैं.

बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति सहित 111 लोग हुए गिरफ्तार, आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर भड़का बवाल

जैकलीन को जन्मदिन पर साजिद नाडियाडवाला ने दिया तोहफा, जल्द आएगी 'किक 2'

रूस की कोरोना वैक्सीन को खरीदने की मची होड़, तैयार होंगे 50 करोड़ डोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -