बेंगलुरू में विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने बोला हमला, धारा 144 की गई लागू
बेंगलुरू में विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने बोला हमला, धारा 144 की गई लागू
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में मंगलवार रात्रि भर हिंसा का माहौल बना रहा है. इस हालात को काबू करने के लिए पुलिस को फायरिंग भी करनी की जरूरत पड़ी. फायरिंग में दो लोगों की जान चली गई. वहीं, एक अन्य शख्स को घायल हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बेंगलुरु में भड़की इस हिंसा में एसीपी सहित सौ से अधिक पुलिसकर्मी भी घायल हो गए है. ये हादसा बेंगलुरू के डीजे हल्ली और केजी हल्ली पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हुआ. दोनों क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. फ़िलहाल बेंगलुरू में धारा 144 लगाई गई है. ये बवाल सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट साझा करने के वजह से हुआ है.  

दरअसल, कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे ने फेसबुक पर कथित भड़काऊ पोस्ट साझा किया था. लेकिन ये पोस्ट बाद में डिलीट कर दी गई. इसके बावजूद उक्त भड़काऊ पोस्ट को लेकर बड़ी संख्या में उपद्रवियों ने विधायक श्रीनिवास मूर्ति के बेंगलुरू अवस्थित निवास पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की. वहीं, इस दौरान आग लगाना जी किया गया.
 
मंगलवार रात्रि करीब नौ बजे से भीड़ विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास और पूर्वी बेंगलुरु के डीजे हल्ली पुलिस थाने के बाहर एकत्रित होने लगी. दर्जनों के आंकड़े में पहुंचे लोगों ने करीब नौ बजकर तिस मिनट पर विधायक के आवास पर हमला किया. पुलिस स्टेशन पर तोड़फोड़ की. दस बजे तक ये बवाल इतना बढ़ गया था कि उपद्रवी भीड़ ने विधायक के आवास में जमकर तोड़फोड़ कर दी. आवास और बाहर खड़ीं करीब तिस से अधिक कारों को आग की हवाले कर दिया. विधायक के आवास को भी आग के हवाले कर दिया गया. इसके अलावा थाने को आग के हवाले कर दिया गया.

यूपी में छह शहरों के अस्पतालों में बढ़ाए जाएंगे बेड

यूपी: मोटी कमाई का लालच युवाओं को धकेल रहा नशे के दलदल में...

राम माधव ने उठाए प्रश्न, पूछा- यूपी से कम आबादी के बावजूद आंध्र को क्यों चाहिए तीन राजधानियां ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -