जैकलीन को जन्मदिन पर साजिद नाडियाडवाला ने दिया तोहफा, जल्द आएगी 'किक 2'

फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने जैकलीन फर्नांडिस को उनके जन्मदिन पर बड़ा गिफ्ट दिया है. जी दरअसल बीते कल जैकलीन फर्नांडिस का जन्मदिन था और उनके जन्मदिन पर साजिद ने एक्ट्रेस को एक बड़ा गिफ्ट दे दिया है. जी दरअसल उन्होंने किक के सीक्वल किक 2 का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ ही साथ फिल्म की लीड स्टार कास्ट की भी घोषणा हो चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक एक बार फिर इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान की जोड़ी देखने के लिए मिलने वाली है.

 

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा है, ''यह आधिकारिक है. साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है. जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर फिल्म की मुख्य भूमिकाएं फाइनल कर दी है. इसमें सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी दिखेंगी.'' वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि 'किक 2 का बेसब्री से इंतज़ार है.' जी दरअसल, जैकलीन के जन्मदिन पर वर्दा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ''यह रहा तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट, जो हमेशा याद रहेगा. यह एलान करते हुए बेहद खुशी है कि साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और तुम्हारे लिए बेहद शानदार रोल लिखा है. सलमान खान की किक 2 जल्द शुरू होने वाली है. वेलकम बैक.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

इसके अलावा नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने 'किक 2' की घोषणा करते हुए एक ट्वीट कर लिखा था, ''जैकलिन फर्नांडीस के जन्मदिन पर बहुत मज़ा आया. अब इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे 'किक 2' की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है. वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी खबर के लिए शुक्रिया. नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को 'किक 2' में देखने के लिए बेताब है."

संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सुनकर दुखी हैं उर्मिला मातोंडकर, कही यह बात

संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सुनकर टाला गया 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज

सुशांत के दोस्त ने सुनाई संजना को खरी-खोटी, बोले- 'सुशांत चार रातों तक सो नहीं पाए...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -