इस वजह से खतरों के खिलाड़ी 10 पर नहीं पड़ेगा कोरोना का असर
इस वजह से खतरों के खिलाड़ी 10 पर नहीं पड़ेगा कोरोना का असर
Share:

दुनियाभर में कोरोना वायरस के चलते काम ठप पड़ चूका हैं. सिनेमा और टीवी जगत को इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है. सारे शूट कैंसिल हो गए हैं, फिल्में रिलीज होना बंद हो गई है. टीवी शोज को भी कोरोना का कहर झेलना पड़ रहा है. बैकअप एपिसोड खत्म होने के बाद दर्शकों को रिपीट टेलीकास्ट देखने पड़ सकते हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसा शो है, जिसपर कोरोना का कोई असर नहीं होने वाला है.

कोरोना का प्रकोप जितना भी लंबा चले, मगर लोगों को इस शो के रिपीट टेलीकास्ट नहीं देखना पड़ेगा. यहां बात हो रही है स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 की. रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग पर कोरोना का कोई फर्क नहीं पडने वाला हैं. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि इस शो की शूटिंग पिछले साल ही हो चुकी थी. बुल्गेरिया में खतरों के खिलाड़ी 10 का शूट पहले ही हो चुका है. पूरी शूटिंग खत्म करने के बाद कंटेस्टेंट्स काफी पहले घर भी लौट आए हैं. ऐसे में इस शो पर कोरोना ब्रेक नहीं लगा पाएगा.

जानकारी के लिए बता दें की पहले खतरों के खिलाड़ी के बाद बिग बॉस शुरू होता था. लेकिन पिछले दो बार ऐसा नहीं हो रहा. पहले बिग बॉस टेलीकास्ट होता है. सलमान खान का शो खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी का प्रीमियर होता है. लेकिन मेकर्स खतरों के खिलाड़ी का शूट साल के आखिर तक निपटा लेते हैं. मालूम हो, रोहित शेट्टी का ये शो काफी पसंद किया जाता है. इसमें टीवी के नामी सितारे शिरकत करते हैं. खतरों के खिलाड़ी के अलावा भी टीवी ऑडियंस के पास एंटरटेनमेंट के कई ऑप्शन हैं. खतरों के खिलाड़ी के अलावा बिग बॉस 13 जिन्होंने ना देखा हो, उनके लिए कलर्स चैनल ने बड़ा मौका दिया है. 23 मार्च से बिग बॉस 13 री-टेलीकास्ट होगा. वहीं कई ऐसे चैनल हैं जिनमें पुराने शोज को री-टेलीकास्ट किया जाता है. इनमें स्टार उत्सव, दंगल, जी अनमोल, रिश्ते जैसे चैनल शामिल हैं, यहां टीवी के हिट शोज को देखा जा सकता है.

इस शो के लिए स्मृति ईरानी को कर दिया था रिजेक्ट

कसौटी जिंदगी के 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, कोमोलिका को फंसाने के लिए प्रेरणा चलेगी नई चाल

कपिल शर्मा की वैनिटी वैन में है यह ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -