कपिल शर्मा की वैनिटी वैन में है यह ख़ास
कपिल शर्मा की वैनिटी वैन में है यह ख़ास
Share:

टीवी का जाना माना मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इसके साथ ही उनको आज बच्चा बच्चा जानता है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। इसके साथ ही कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरूआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद वो एक के बाद एक सफलता का मुकाम अपने नाम करते चले गए और आज उनको नाम भारत के टॉप सेलेब्स की लिस्ट में लिया जाता है। फिलहाल आज वो जिस मुकाम पर हैं उन्हें ये मुकाम खैरात में नहीं मिली हैं। वहीं इसके लिए कपिल शर्मा ने दिन रात एक करके मेहनत की है।

इसके साथ ही कपिल शर्मा ने ही कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक अलग और नया ट्रेंड स्थापित किया है जो हर किसी के बस की बात नहीं हैं। वहीं आज कपिल शर्मा की किसी बड़े स्टार की तरह लाइफ जीते है। जी हां आपको नहीं पता होगा परन्तु कपिल शर्मा की वैनिटी वैन शाहरूख खान की वैनिटी वैन से ज्यादा महंगी है। इसके साथ ही कपिल शर्मा की वैनिटी वैन की कीमत लगभग 5.5 करोड़ रूपए है। इसके साथ ही कुछ समय पहले ही खुद कपिल शर्मा ने अपनी वैनिटी वैन की तस्वीर को सोशल मीडिया अकांउट पर साझा किया था। वहीं इसी के साथ उन्होंने बताया था कि उनकी वैनिटी वैन को डीसी ने डिजाइन किया है। कपिल शर्मा की ये वैनिटी वैन बॉलीवुड की फिल्म इंंडस्ट्री की सबसे महंगी वैनिटी वैन में से एक है। बीते कई सालों में कपिल शर्मा ने काफी ज्यादा तरक्की की है।
 
वहीं उनका मुंबई के पॉश एरिया में एक घर है जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रूपए बताई जाती है। इसके साथ ही कपिल शर्मा के पास एक नहीं बल्कि कई सारी लग्जरी कारें है जिसमे मर्सिडीज, रेंज रोवर और Volvo XC जैसी शामिल है। वहीं  सिर्फ इतना ही नहीं कपिल शर्मा का पंजाब में एक बंगला है जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रूपए बताई जा रही है। वहीं कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो से पैसे कमाते हैं इसके अलावा वो स्टेज शो और अवॉर्ड शो भी करते है।इसके साथ ही  वो एक टीवी शो के लिए करीब 60 से 80 लाख रूपए लेते हैं।

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

इस फोटो में पारस की मां संग माहिरा शर्मा आई नजर

दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -