इस शो के लिए स्मृति ईरानी को कर दिया था रिजेक्ट
इस शो के लिए स्मृति ईरानी को कर दिया था रिजेक्ट
Share:

मनोरंजन इंडस्ट्री से निकल कर कितने ही स्टार्स राजनीति की ओर गए हैं परन्तु इनमें से कुछ ही राजनेता के तौर पर खुद को साबित कर पाते हैं. वहीं ऐसे में एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सिर्फ पर्दे पर ही नहीं राजनीति के मैदान में भी अपना सिक्का जमाया है.वहीं बात करें उनके एक्टिंग करियर की तो वो अधिकतर टीवी में एक्टिव रहीं.  इसके साथ ही इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं समृति के यादगार टीवी शोज और उनके संघर्षों के दिनों के बारे में. आपकी जानकारी के लिए बता दें स्मृति ईरानी का शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' तो सभी को याद है परन्तु  क्या आपको पता है कि वो इसके बाद एक और शो में दिखीं थीं. 

एकता कपूर के टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में स्मृति ईरानी ने आदर्श बहू तुलसी वीरानी की किरदार निभाया था. इसके साथ ही इस रोल में लोगों ने स्मृति को इतना पसंद किया कि वो टीवी की अब तक की सबसे फेवरेट बहुओं में गिनी जाती हैं. इसके साथ ही बहू बनकर तो स्मृति हिट रही परन्तु इस शो के बाद उनका एक और शो आया इस शो में उन्होंने कॉमेडी में हाथ आजमाया. हम बात कर रहे हैं सब टीवी पर आने वाले उनके कॉमेडी शो 'मनीबेन डॉट कॉम' के बारे में. वहीं इस शो में स्मृति ने अपने मसखरे अंदाज से लोगों का दिल जीतने की बहुत कोशिश की परन्तु ये शो लोकप्रियाता में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के आस-पास भी नहीं पहुंच पाया.  

'क्योंकि...' में स्मृति के स्टारडम को देखते हुए उनके इस कमेडी शो के काफी उम्मीदें की जा रही थीं परन्तु एक तरह टीवी की सबसे फेवरेट बहू को कॉमेडी अंदाज में लोगों ने मानो पूरी तरह से रिजेक्ट ही कर दिया. बता दें कि क्योंकि...' के लिए स्मृति को 5 इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड्स, 4 इंडियन टेली अवॉर्ड्स और 8 स्टार परिवार अवॉर्ड्स मिले थे. इसके साथ ही इससे पहले वो टीवी सीरियल 'आतिश' और 'हम हैं कल आज और कल' में भी नजर आई थीं. स्मृति आज जिस मुकाम पर हैं उन्होंने ये सब काफी संघर्षों से गुजर कर हासिल किया है. वहीं स्मृति ने 1998 में मिस इंडिया पेजेंट में हिस्सा लिया और वो शो की फाइनलिस्ट में रही थीं. इसके बाद पैसों के लिए स्मृति ने नौकरी ढूंढनी शुरू की. वहीं उन्होंने एक ऐड एजेंसी में ऑडिशन दिया परन्तु उन्हें ये कहकर रिजेक्ट कर दिया गया कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती है. इसके साथ ही मजबूरी में उन्होंने एक रेस्तरां में 1 महीने के लिए वेट्रेस की जॉब की थी. स्मृति ईरानी को काफी मुश्किलों के बाद सिंगर मीका सिंह के एल्बम 'सावन में लग गई आग' और 'बोलियां' में काम मिला था. इसके बाद साल 2002 में उन्होंने छोटे पर्दे पर कदम रखा था.

कपिल शर्मा की वैनिटी वैन में है यह ख़ास

कोरोना योद्धाओं के लिए स्मृति ईरानी ने भी जमकर बजाई तालियां, वीडियो हुआ वायरल

इस अभिनेत्री की कम उम्र में होगी थी शादी, अब कर रही हैं जुड़वा बच्चों की परवरिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -