कसौटी जिंदगी के 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, कोमोलिका को फंसाने के लिए प्रेरणा चलेगी नई चाल

छोटे पर्दे का लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में इन दिनों खूब धमाल मचा हुआ है. जबसे प्रेरणा ने अनुराग की जिंदगी में दोबारा दस्तक दे दी है तबसे कोमोलिका के होश उड़े हुए है. वहीं प्रेरणा ने कसम खा रखी है कि वह अनुराग और बासु परिवार के हर एक सदस्य से बदला लेकर ही दम लेगी. कोमोलिका भी अपने तरीके से धीरे-धीरे बासु परिवार को अपनी मुठ्ठी में ले चुकी है और उसने निवेदिता का सारा काम अपने भाई रोनित को दे दिया है. कोमोलिका के आगे ना किसी की कुछ कहने की हिम्मत है और ना ही अब अनुराग के वश में कुछ है . ऐसे में हर कोई जानने के लिए उत्साहिक है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला हैं.

 रिपोर्ट की माने तो प्रेरणाएक-एक करके सभी को टारगेट करने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार पहले प्रेरणा अनुराग को टारगेट करेगी. इसके बाद वह कोमोलिका पर अपना दूसरा वार करेगी. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कोमोलिका अपने बिजनेस प्लान्स को काफी बदल देगी और उसे लगेगा कि अब प्रेरणा उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएगी.

प्रेरणा कोमोलिका को मात देने के लिए पहले उसके बिजनेस प्लान्स को समझेगी और फिर उसे हर एक चीज में पटखनी देगी. ऐसे में साफ है कि कोमोलिका का हर एक दांव फेल होता चला जाएगा. अनुराग और कोमोलिका को टारगेट करने के बाद प्रेरणा के निशाने पर रोनित होगा. प्रेरणा रोनित को खूब परेशान करेगी और उसे अपने जाल में फंसाने के लिए कई तरकीब अपनाएगी.

कपिल शर्मा की वैनिटी वैन में है यह ख़ास

कोरोना योद्धाओं के लिए स्मृति ईरानी ने भी जमकर बजाई तालियां, वीडियो हुआ वायरल

इस अभिनेत्री की कम उम्र में होगी थी शादी, अब कर रही हैं जुड़वा बच्चों की परवरिश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -