अमिताभ बच्चन की ‘गुड बाय’ में रश्मिका मंदाना के साथ ये मशहूर टीवी कलाकार भी करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू
अमिताभ बच्चन की ‘गुड बाय’ में रश्मिका मंदाना के साथ ये मशहूर टीवी कलाकार भी करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू
Share:

टीवी सीरियल 'वीरा' से टेलीविज़न में अपना डेब्यू करने वाले अभिनेता शिविन नारंग ने इंटरनेट वाला लव, बेहद जैसे कई टेलीविज़न सीरियल्स में अपने जबरदस्त अभिनव के साथ लोगों का दिल जीत लिया है। टेलीविज़न के ये हार्टथ्रोब शीघ्र ही अमिताभ बच्चन तथा रश्मिका मंदाना की फिल्म गुड बाय से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। विकास बहल इस मूवी को निर्देशित करने वाले है। शिविन ने सोशल मीडिया पर इस बारें में अपने प्रशंसकों को खबर देते हुए Good Bye कहा है और कैप्शन में लिखा है- ‘डे 1’

वही लॉकडाउन से पहले शिविन को टेलीविज़न के एडवेंचर्स रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में देखा गया था। शिविन ने दिए हुए इस खुशखबरी के पश्चात् प्रशंसकों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। शिविन के प्रशंसक उनकी इस फिल्म की बेताबी से  प्रतीक्षा कर रहे हैं। आपको बता दे इस मूवी की शूटिंग आरम्भ हो चुकी है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग चंडीगढ़ में होगी। रश्मि एवं शिविन ने शूटिंग आरम्भ कर दी है शीघ्र ही अमिताभ बच्चन भी उनके साथ शूटिंग आरम्भ करेंगे।

वही अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना की ये फर्स्ट मूवी है। इस मूवी का डायरेक्शन विकास बहल करेंगे तथा फिल्म को प्रोड्यूस एकता कपूर कर रही हैं। ये डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की जोड़ी इससे पहले ‘लुटेरा’ एवं ‘उड़ता पंजाब’ जैसी शानदार फिल्मों को बना चुकी है। जिसके पश्चात् अब इस फिल्म को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर चर्चा करते हुए एकता कपूर ने कहा था कि इस मूवी में हमें इमोशन तथा एंटरटेनमेंट के कई रंग देखने को मिलेंगे। जहां ये पूरी मूवी एक फैमिली फिल्म होने वाली है।

बालिका वधु से विक्रांत को मिली थी पहचान, फिर फिल्मों में आए नज़र

कोरोना पॉजिटिव हुईं कांची सिंह, खुद दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव हुईं अनुपमा, कहा- 'मां कोरोना देवी तू है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -