कोरोना पॉजिटिव हुईं अनुपमा, कहा- 'मां कोरोना देवी तू है'
कोरोना पॉजिटिव हुईं अनुपमा, कहा- 'मां कोरोना देवी तू है'
Share:

आजकल बड़े-बड़े स्टार्स कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हो गयीं हैं अनुपमा। जी हाँ, टीवी शो अनुपमा में नजर आने वाली रुपाली गांगुली अब कोरोना संक्रमित हुईं हैं। उन्होंने इस बारे में खुद जानकारी दी है। आप सभी को बता दें कि उनके पहले शो के एक अन्य एक्टर भी कोरोना संक्रमित हुए थे। वैसे फिलहाल खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी रूपाली ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दी है। आप देख सकते हैं रूपाली ने इसके लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है।

इंस्टाग्राम पर अपनी एक बड़ी प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए मजेदार अंदाज में रुपाली ने लिखा है, 'मां कोरोना देवी तू है कि नहीं। ये क्या हुआ, कैसे हुआ, कब हुआ। छोड़ो, ये ना पूछो। ये उस तरह का पॉजिटिव है जो मैं कभी नहीं चाहती थी।' वहीँ आगे रूपाली लिखती हैं, 'सभी लोग अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए। मेरे परिवार और अनुपमा के परिवार पर हमेशा प्यार बरसाते रहिए। सभी सावधानियां रखने के बाद भी पता नहीं कहां से कैसे हो गया? मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं अपने परिवार के सदस्यों और बाकी परिचितों से दूर हूं। पूरे परिवार ने टेस्ट करवा लिया है और रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। सभी को अपनी दुआओं में याद रखिएगा। शो की यूनिट का भी टेस्ट किया जा रहा है।'

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि शो के एक और सदस्य आशीष मेहरोत्रा हैं जो बीते दिनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीँ आशीष के अलावा शो के एक और लीड एक्टर पारस कलनावत भी कोरोना संक्रमित हुए थे।

इंडियन आइडल 12 से हुई आदित्य नारायण की छुट्टी, ये मशहूर कलाकार करेंगे होस्ट

फिनाले से पहले ही इंडियन आइडल का शो छोड़ेंगे पवनदीप राजन, फैंस को लगेगा भारी झटका

2 साल बाद टीवी पर वापसी कर बोलीं नारायणी शास्त्री- 'मुझे कुछ चेंज नहीं लगा शूटिंग में'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -