पूरी तरह बदल गई है टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर नहीं होगा यकीन
पूरी तरह बदल गई है टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा अनघा भोसले ने मात्र 22 साल की उम्र में ग्लैमर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। इस बात का ऐलान अनघा भोसले ने स्वयं सोशल मीडिया पर किया था। इसके बाद से अनघा भोसले ऐसी-ऐसी फोटोज साझा कर रही हैं जिसमें उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ दिखाई दे रहा है।

अनघा भोसले ने सोशल मीडिया पर अपनी पूल की कुछ फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में अनघा भोसले कई और लोगों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में अनघा भोसले ग्लैमरस लुक में नहीं बल्कि इतने साधारण लुक में दिखाई दे रही हैं कि उन्हें एक झलक देख आप पहचान नहीं पाएंगे।

वही पूल की इन फोटोज को साझा करते हुए अनघा भोसले ने कैप्शन भी लिखा है- 'वसुधैव कुटुम्बकम। ये संक्कृत का फ्रेज है इसका मतलब है दुनिया एक परिवार है। हरि बोल, हम सभी आत्माएं हैं। परम भगवान कृष्ण के अंश और अंश। हम सभी उनके बच्चे हैं, इसलिए सभी जीवित आत्माओं के प्रति प्रेम और करुणा हमेशा बनाए रखनी चाहिए।' बता दे कि अनघा भोसले ने 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में नंदिनी का किरदार निभाया था। इस सीरियल में अनघा अनुपमा के छोटे बेटे समर की प्रेमिका बनी थीं। शो में इन दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद आई थी। मगर अचानक अनघा भोसले ने शो को छोड़ने का निर्णय लिया जिसके बाद प्रशंसक हैरान रह गए। 

VIDEO! इस मशहूर अदाकारा ने हटवाया पति के नाम का टैटू, दर्द से हुआ बुरा हाल

पापा संग कैसा है पलक तिवारी का रिश्ता? बोलीं- 'समझने की कोशिश कर रही हूं...'

TVS लाने वाला है अपनी नई स्कूटर, जानिए क्या होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -