TVS लाने वाला है अपनी नई स्कूटर, जानिए क्या होगी खासियत

TVS मोटर कंपनी ने अपने लोकप्रिय स्पोर्टी 125cc गियरलेस स्कूटर NTorq के एक नए वेरिएंट को पेश कर दिया है. हालांकि, कंपनी की आधिकारिक टीजर इमेज नए वेरिएंट के बारे में कोई विशेष सूचना जारी नहीं की गई है. यह सिर्फ 'XT' पर जोर देती है, जो शायद नए वाहन का नाम होने वाला है. इंडिया में TVS NTorq 125 पहले से ही बिक्री के लिए सबसे अधिक सुविधा संपन्न स्कूटरों में से एक कहा जा रहा है. अब उम्मीद है कि अपडेट के साथ इसके और भी बेहतर होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है.

कंपनी ने अपनी आधिकारिक टीज़र इमेज के कैप्शन में पोस्ट किया गया है, “हम आपको आगे बनाए रखने के लिए टेक्नोलॉजी में एक बेंचमार्क स्थापित करने की योजना बना रहे है. पहले की तरह दूसरों को मात देने के लिए तैयार हो जाना चाहिए. आने वाले कदम जानने के लिए बने रहें!" अनुमान लगाया जा रहा है कि TVS NTorq 125 के अपकमिंग वेरिएंट में रिफ्रेश्ड UI, एन्हांस्ड राइडिंग मोड्स और कुछ नए कलर स्कीम के साथ एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा रहा है. हालांकि, मैकेनिकली इसमें शायद ही कोई परिवर्तन देखने के लिए मिले है.

TVS NTorq 125 का स्टैंडर्ड वेरिएंट RT-Fi (रेस ट्यून्ड फ्यूल-इंजेक्शन) तकनीक के साथ 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित हो चुका है. यह इंजन 9.2 hp की पावर और 10.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है जबकि इसका इंजन CVT के साथ मिल रहा है. NTorq 125 को वर्तमान में इंडिया में चार अलग-अलग संस्करणों को भी लॉन्च कर दिया है, जैसे कि स्टैंडर्ड ड्रम और डिस्क, रेस एडिशन, सुपर स्क्वाड एडिशन और रेसएक्सपी. 

इसका रेसएक्सपी संस्करण, 10 HP के पावर आउटपुट के साथ पेश किया जाता है. यह वर्तमान में भारत में सबसे शक्तिशाली 125cc वाले स्कूटर्स में से एक है. TVS NTorq 125 की एक्स-शोरूम का मूल्य फिलहाल 77,106 रुपये से 89,211 रुपये के मध्य है. यह सुजुकी एवेनिस 125, होंडा एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125 आदि को टक्कर दे रहा है.

कई शानदार विकल्प के साथ मिल रही है ये दमदार कार

KTM ने पेश की नई साइकिल, जानिए क्या है इसका मूल्य

कम कीमत पर मिलेगी ये बेस्ट बाइक, माइलेज भी है शानदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -