VIDEO! इस मशहूर अदाकारा ने हटवाया पति के नाम का टैटू, दर्द से हुआ बुरा हाल
VIDEO! इस मशहूर अदाकारा ने हटवाया पति के नाम का टैटू, दर्द से हुआ बुरा हाल
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी अजब-गजब हरकतों के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। राखी सावंत के उनकी शादी को लेकर बहुत चर्चे हुए थे। पति का चेहरा छुपाने से लेकर जबरदस्ती शादी तथा धोखे तक बहुत मसाला उनकी शादीशुदा जिंदगी में भरा रहा। एक वक़्त था जब राखी सावंत अपने पति रितेश के प्यार में इतनी पागल थीं कि राखी सावंत ने टैटू के तौर पर अपनी बॉडी पर उनका नाम लिखवाया था। अब इसी टैटू को राखी ने हटवा दिया है।

वही राखी ने अपने दाएं हाथ की साइड पर हस्बैंड रितेश के नाम का टैटू बनवाया था। अब उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह इस टैटू को हटवाती देखी जा सकती हैं। वीडियो में राखी बोलती हैं कि आज मैं अपनी बॉडी से रितेश का नाम है हटाने जा रही हूं। इतना ही नहीं राखी प्रशंसकों से ये भी बोलती हैं कि प्यार मोहब्बत में पड़ के कभी भी किसी के नाम का टैटू नहीं कराना चाहिए।

वीडियो में राखी सावंत एक टैटू शॉप पर बैठी हैं। वहां उपस्थित व्यक्ति उनकी साइड से टैटू हटा रहा है। इस के चलते राखी सावंत को बहुत दर्द भी हो रहा है। मगर इसे सहते हुए वह रितेश को अपनी जिंदगी से पूर्ण रूप से निकालने में लगी हुई हैं। राखी सावंत और उनके पति रितेश सिंह को बिग बॉस के सीजन 15 देखा गया था। शो में दोनों के बीच कोई प्यार दिखाई नहीं दिया था। दोनों को आए दिन झगड़ते देखा जाता था। शो से बाहर आने के कुछ ही दिनों बाद दोनों ने अलग होने का निर्णय कर लिया था। अलग होने की घोषणा दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से की थी

TVS लाने वाला है अपनी नई स्कूटर, जानिए क्या होगी खासियत

एक बार फिर इंटरनेट पर छाई रामानंद सागर की परपोती, ट्रोल्स बोले- 'उर्फी जावेद की बहन...'

इस शख्स ने दिया खास अंदाज में दिया ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट, देखकर रो पड़ी नीतू कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -