पापा संग कैसा है पलक तिवारी का रिश्ता? बोलीं- 'समझने की कोशिश कर रही हूं...'
पापा संग कैसा है पलक तिवारी का रिश्ता? बोलीं- 'समझने की कोशिश कर रही हूं...'
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अबतक तो सिनेमा जगत में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसक उत्सुक रहते हैं। पलक तिवारी कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुकी हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने पिता राजा चौधरी संग अपनी इक्वेशन संग खुलकर चर्चा की। प्यार और शादी को लेकर पलक अपनी मां से क्या सीख लेती हैं, इसपर भी उन्होंने बताया। 

अपने इंटरव्यू में पलक तिवारी ने कहा, "नशामुक्ति के बाद, वह खुद को फिर से तलाश रहे हैं। आज के वक़्त में वह अच्छी जगह हैं। हम दोनों के लिए एक नई शुरुआत है। लोग यह आशा रख रहे हैं कि पिता और बेटी की जोड़ी एक हो जाए, किन्तु ऐसे चीजें नहीं होती हैं। हम दोनों ही एक-दूसरे से लंबे समय तक दूर रहे हैं, क्योंकि वह अपनी दिक्कतों से जूझ रहे थे तथा मैं बड़ी हो रही थी। अब जाकर हम दोनों एक-दूसरे को समझने का प्रयास कर रहे हैं। आरम्भ से जानने में जुटे हैं।"

प्यार और शादी को लेकर पलक क्या सोचती हैं, क्योंकि उनकी मां श्वेता तिवारी की दो शादियां नाकाम रही हैं। पलक बोलती हैं कि मैंने अपनी मां को एक अच्छा पत्नी के तौर पर देखा है। मैंने हमेशा अपनी नानी को देखा है तो मैं जानती हूं कि प्यार होता है। तथा मेरा प्यार और शादी को लेकर विचार खराब नहीं हुआ है। मैंने हमेशा देखा है कि किसी को भी शादी का फैसला लेने में कोई जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। यदि आपको लगता है कि उस मनुष्य के साथ कुछ खराब है तो उसे उस मोमेंट के लिए अकेले छोड़ देना चाहिए। महिलाएं इस चीज में बहुत संघर्ष करती दिखाई देती हैं। मैंने यह बात अपनी मां में ही नहीं, बल्कि दुनिया की कई महिलाओं में देखी है। हम अपने साथी के लिए चीजों को जस्टिफाई ही करते रह जाते हैं, क्योंकि हम लोगों में सिर्फ अच्छाई देखना चाहते हैं। यह एक अच्छी क्वालिटी है, मगर बाद में आपको इस क्वालिटी का खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। यह प्यार नहीं है या मैं ऐसा प्यार अपनी जिंदगी में नहीं देखती हूं। आज भी नहीं, कभी भी नहीं।

इस शख्स ने दिया खास अंदाज में दिया ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट, देखकर रो पड़ी नीतू कपूर

सलमान खान की फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस ले रही है शहनाज गिल!

तवे पर सेककर उर्फी जावेद ने बनाई नई ड्रेस, देखकर फटी रह जाएंगी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -