सरेआम इस एक्ट्रेस ने की शालीन को किस, देखकर भड़के लोग
सरेआम इस एक्ट्रेस ने की शालीन को किस, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में मशहूर स्टार्स टीना दत्ता एवं शालीन भनोट के बीच प्यार परवान चढ़ता नजर आ रहा है। दोनों की बॉन्डिंग्स में दर्शकों को बहुत बनावटीपन दिखाई देने लगी है। इसी तरह गौतम विज एवं सौंदर्या शर्मा के बीच भी दिखाई दे रहा है। हालांकि, दर्शक इस वक़्त टीना और शालीन के लव एंगल पर बात कर रहे हैं। 

निर्माताओं ने टीना दत्ता एवं शालीन भनोट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीना, शालीन को किस करती भी दिखाई दे रही हैं। लोगों का कहना है कि दोनों ही गेम के लिए न जाने क्या-क्या कर रहे हैं। अब तो दोनों का रोमांस फेक दिखाई देने लगा है। निर्माताओं ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें अब्दू रोजिक, टीना और शालीन के लिए गाना गा रहे हैं। 

वही पहले तो टीना और शालीन रोमांटिक डांस करते हैं, तत्पश्चात, टीना सोफे पर बैठ जाती हैं और शालीन को अपने पास बुलाकर उन्हें किस करती हैं। टीना की आंखों में शालीन के लिए प्यार बखूबी दिखाई दे रहा है। 15 सेकंड के इस वीडियो में अब्दू रोजिक के पास अंकित भी बैठे दिखाई दे रहे हैं। दोनों का रोमांस अंकित भी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। वही बात यदि अंकित की करें तो इनकी बॉन्डिंग दोस्त प्रियंका चहर चौधरी संग बहुत जबरदस्त दिखाई देती है। हालांकि, आजकल दोनों के बीच बहुत लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। वही अब दर्शक शो के आगामी एपिसोड को लेकर फैंस उत्साहित है।

आपस में भिड़ी ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

बोनी कपूर ने सबके सामने खोला श्रीदेवी से जुड़ा राज, देंखे VIDEO

पूनम पांडे संग कुछ इस हालत में नजर आए करणवीर बोहरा, देखकर लोग हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -