पूनम पांडे संग कुछ इस हालत में नजर आए करणवीर बोहरा, देखकर लोग हुए शॉक्ड
पूनम पांडे संग कुछ इस हालत में नजर आए करणवीर बोहरा, देखकर लोग हुए शॉक्ड
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा और अभिनेत्री पूनम पांडे इन दिनों अपने सॉन्ग 'तेरे जिस्म से' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। गाने के प्रमोशन के चलते पूनम और करणवीर के एक से बढ़कर एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुए। इस के चलते कई बार करणवीर और पूनम के बीच नजदीकियां बढ़ती देखी गई हैं। इस बीच करणवीर बोहरा एवं पूनम पांडे का एक नया वीडियो सामने आया है। दोनों को सॉन्ग लॉन्च के पश्चात् मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया। 

इस के चलते सोशल मीडिया पर पूनम और करणवीर का वीडियो छाया हुआ है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस कपल के बीच इंटेंस कैमिस्ट्री नजर आ रही है। कणवीर के लुक को देखकर इस के चलते उनके प्रशंसक बहुत हैरान नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करणवीर बोहरा शर्टलैस अंदाज में केवल डेनिम डंगरी पहने नजर आ रहे हैं। वहीं पूनम पांडे मोटरसाइकिल पर उनके पीछे बैठी बोल्ड पोज दे रही हैं। 

करणवीर इस के चलते अपने गाने को प्रमोट करते हुए बोले, "हर किसी के जिस्म से किसी और की खुशबू आ रही है।" इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपना गाना लाइक तथा शेयर करने की अपील भी की है। कई लोग करणवीर और पूनम पांडे के इस अंदाज को ओवरएक्टिंग करार दे रहे हैं। तो वहीं बहुत सारे लोग इसके लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें कि करणवीर और पूनम पांडे की कैमिस्ट्री देख हर किसी को इस गाने का बहुत बेसब्री से इंतजार था। करणवीर एवं पूनम कंगना द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'लॉक अप' में एक साथ नजर आए थे।

तेजस्वी-करण से लेकर जैस्मीन-अली तक, अंकिता-विक्की की हैलोवीन पार्टी में छाए ये स्टार्स

बिग बॉस में साजिद खान ने दिखाया अपना 'असली रूप', हरकत देखकर चौंके लोग

कपिल शर्मा के शो को बताया था 'अश्लील', अब उसी पर शैलेश लोढ़ा ने दी ये सफाई 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -