अनुपमा में आएगा जबरदस्त मोड़, होगी इस नई हसीना की एंट्री
अनुपमा में आएगा जबरदस्त मोड़, होगी इस नई हसीना की एंट्री
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल में जहां एक तरफ अनुज एवं अनुपमा की शादी का सीक्वेंस चल रहा है तो वहीं इस सीरियल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो अनुपमा में एक और नई भूमिका की एंट्री होने वाली है। विशेष बात है कि इस व्यक्ति के एंट्री लेने के बाद सबसे अधिक प्रभाव अनुपमा और समर (Paras Kalnawat) की जिंदगी पर पड़ेगा।

दरअसल, सीरियल में समर की गर्लफ्रेंड नंदिनी (Anagha Bhosale) की भूमिका अनघा भोसले निभा रही थीं। किन्तु अनघा ने सीरियल से किनारा कर लिया जिसके बाद शो का ट्रैक ही बदल दिया गया। मगर अब सीरियल में एक हसीना की एंट्री होने वाली है। खास बात है कि इस एक्ट्रेस का कनेक्शन अनुपमा के बेटे समर से होगा।

प्राप्त एक खबर के अनुसार, ये अभिनेत्री अल्मा हुसैन हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्मा हुसैन समर की नई लेडी लव बनेंगी तथा उनकी प्यार की नाव को आगे लेकर जाएंगी। हालांकि अल्मा हुसैन (Alma Hussein) की एंट्री को लेकर फिलहाल निर्माताओं ने आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा है। समर की गर्लफ्रेंड नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले ने टेलीविज़न जगत को छोड़ दिया है। सीरियल छोड़ने तथा टेलीविज़न जगत को हमेशा के लिए अलविदा करने की जानकारी अनघा ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ दी थी।

ट्रोलर्स पर भड़की देबिना बनर्जी, बोली- 'मां से ज्यादा मौसी को दर्द...'

जब हिना खान को कपड़े देने को तैयार नहीं थे डिजाइनर, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह

'कांस फिल्म फेस्टिवल' में धूम मचाएगी हिना खान, रेड कारपेट पर एक बार फिर चलेगा कोमोलिका का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -