ट्रोलर्स पर भड़की देबिना बनर्जी, बोली- 'मां से ज्यादा मौसी को दर्द...'
ट्रोलर्स पर भड़की देबिना बनर्जी, बोली- 'मां से ज्यादा मौसी को दर्द...'
Share:

हाल ही में देबिना बनर्जी ट्रोलर्स के निशाने पर आई थी। कुछ समय पूर्व देबिना बेटी लियाना को गलत तरीके से पकड़ने के लिये ट्रोल हो गईं थीं। लेकिन वहीं अब देबिना बनर्जी ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।  3 अप्रैल 2022 को देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) तथा गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर नन्ही सी परी ने दस्तक दी थी। जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। मां बनने के पश्चात् देबिना सोशल मीडिया पर बेटी से संबंधित हर एक खबर साझा करती रहती हैं। कुछ समय पहले देबिना ने सास, मां, पति तथा बेटी संग एक ग्रुप पिक्चर साझा की थी।

वही इस फोटो के साथ देबिना ने लिखा 'कई सारे सवाल हैं आप लोगों के पास। मैंने बच्चों को ऐसे क्यों पकड़ा है, मैं अपनी सास को आंटी क्यों बुलाती हैं मम्मी क्यों नहीं।। और भी कोई सवाल? मैं केवल इतना बोल सकती हूं कि मेरे आस-पास कुछ प्रोटेक्टिव हैंड्स हैं। आप ये चीज देख भी सकते हैं। इन सभी का कहना है कि सब ठीक है। 

वही सोशल मीडिया पोस्ट के बाद देबिना ने मीडिया से भी इस पर खुल कर चर्चा की है। उन्होंने कहा कि 'जब लोग मुझे राय देते हैं कि मुझे अपने बच्चे के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिये। ये मुझे परेशान नहीं करता है, लेकिन ये दुखद है। एक एक्टर के रूप में मुझे ट्रोल होने की आदत है। ये दुखदाई है जब लोग कम से कम बच्चे को सही तरीके से पकड़ें जैसी बातें बोलते हैं।' देबिना ने लोगों पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें इन सब बातों से हिंदी का मुहावरा 'मां से अधिक मौसी को दर्द'। याद आता है।

'कांस फिल्म फेस्टिवल' में धूम मचाएगी हिना खान, रेड कारपेट पर एक बार फिर चलेगा कोमोलिका का जादू

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट पर आया निक्की तंबोली का दिल, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

चोटी के कारण ख़बरों में छाई तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -