'कांस फिल्म फेस्टिवल' में धूम मचाएगी हिना खान, रेड कारपेट पर एक बार फिर चलेगा कोमोलिका का जादू

'कांस फिल्म फेस्टिवल' में धूम मचाएगी हिना खान, रेड कारपेट पर एक बार फिर चलेगा कोमोलिका का जादू
Share:

'कांस फिल्म फेस्टिवल'जल्द ही दस्तक देने वाला है। 2019 में फ्रेंच रिवेरा में प्रभावशाली आरम्भ करने के पश्चात् टेलीविज़न अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में वापसी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिना खान अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को प्रमोट करने के लिए इस बार रेड कारपेट का भाग बनने जा रही हैं। बता दें कि इससे पहले भी हिना खान वर्ष 2019 में 'कांस फिल्म फेस्टिवल' का भाग रह चुकी हैं। 

वही हिना खान ने 2019 में कांस रेड कार्पेट पर जबरदस्त शुरुआत करते हुए सुर्खियां बटोरीं थीं। उस वर्ष, वह कांस के इतिहास में सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों में से एक बन गईं थी। गौरतलब है कि हिना खान ने अपने डेब्यू ईयर में दो बार रेड कारपेट पर वॉक किया था। उनके दोनों लुक्स लोगों को बहुत पसंद आए थे तथा इसके लिए उन्हें सराहना भी मिली थी।

वही इस बार सभी की नजरें हिना पर टिकी हुई हैं। बता दें कि हिना ने मई में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट लुक की तैयारी आरम्भ कर दी है तथा वह शीघ्र ही इसके लिए फ्रांस जाएंगी। हाल ही में दीपिका पादुकोण को 17 मई से 28 मई के बीच आयोजित होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में सम्मिलित होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होते देखा गया। बता दें कि वह फेस्टिवल में प्रतिष्ठित जूरी का भाग रहेंगी। बता दे कि कान्स 2022 में कई भारतीय स्टार्स भाग लेने जा रहे हैं। फेस्टिवल में सम्मिलित होने वाले सितारें उद्घाटन के दिन भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के तौर पर रेड कार्पेट पर वॉक करेंगे। बता दें कि केंद्रीय सूचना तथा प्रसारण मंत्री अनुराज ठाकुर भारत से कांस में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने जाएंगे। वहीं अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एआर रहमान जैसे स्टार्स भी इसका भाग बनेंगे।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट पर आया निक्की तंबोली का दिल, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

चोटी के कारण ख़बरों में छाई तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO

फिर माँ बनेगी भारती सिंह, बताया कब देंगी दूसरे बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -