जब हिना खान को कपड़े देने को तैयार नहीं थे डिजाइनर, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह
जब हिना खान को कपड़े देने को तैयार नहीं थे डिजाइनर, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह
Share:

जल्द ही 'कांस फिल्म फेस्टिवल' दस्तक देने वाला है। 2019 में फ्रेंच रिवेरा में प्रभावशाली आरम्भ करने के पश्चात् टेलीविज़न अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में वापसी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिना खान अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को प्रमोट करने के लिए इस बार रेड कारपेट का भाग बनने जा रही हैं। बता दें कि इससे पहले भी हिना खान वर्ष 2019 में 'कांस फिल्म फेस्टिवल' का भाग रह चुकी हैं। 

वही हिना खान ने 2019 में कांस रेड कार्पेट पर जबरदस्त शुरुआत करते हुए सुर्खियां बटोरीं थीं। उस साल, वह कांस के इतिहास में सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों में से एक बन गईं थी। ये वो अपीयरेंस थी, जब लोगों को ये मानने पर मजबूर होना पड़ा कि ये एक्ट्रेस भी डिजाइनर ऑउटफिट को कितने एलिगेंस के साथ अतंर्राष्ट्रीय इवेंट में कैरी कर सकती है। हालांकि, पर्दे के पीछे की कहानी कुछ और ही थी। हिना खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे जब उनकी टीम ने लोकप्रिय डिजाइनर्स को अप्रोच किया, तो बदले में उन्हें केवल और केवल रिजेक्शन मिला, वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वह टेलीविज़न अदाकारा थीं।

हिना खान बताया था कि कैसे बॉलीवुड टाउन तथा टेलीविज़न इंडस्ट्री के सितारों को लेकर डिजाइनर्स अलग-अलग रवैया अपनाते हैं। उन्होंने कहा था कि जब उनकी तरफ से ऑउटफिट को लेकर अप्रोच किया जाता, तो नामी भारतीय डिजाइनर्स ये कहकर उन्हें रिजेक्ट कर देते हैं कि 'वी डोन्ट डू टेलीविजन' मतलब टेलीविज़न सितारों को उनके कपड़े नहीं दिए जाते हैं। हिना ने कहा कि 'वो सोचते हैं कि हम कैसे मैनेज करेंगे. या उनको लगता है कि हम कैरी नहीं कर सकेंगे या फिर डरते हैं कि हम बॉलीवुड के नामी स्टार्स से बेहतर उनके ऑउटफिट को कैरी कर लेंगे।' हिना खान को कैन फिल्म फेस्टिवल में देखने के बाद उनके पास न केवल भारतीय बल्कि अतंर्राष्ट्रीय डिजाइनर्स के ऑफर्स आने लगे कि वह उनके ऑउटफिट में ड्रेसअप हों। हिना खान को इसके बाद लैक्मे फैशन वीक से लेकर कई नामी फैशन शोज का भाग बनते देखा गया। इन सभी में हिना खान कई बार बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों तक से लाइमलाइट चुराती नजर आई। वही यदि हिना खान सच में इस बार Cannes का भाग बनने जा रही हैं, तो यकीनन उन्हें पिछली बार जैसा अनुभव नहीं झेलना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि 2019 से लेकर अब तक वह इस बात को साबित कर चुकी हैं कि बात जब फैशन तथा ऑउटफिट को कैरी करने की हो, तो वह किसी भी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। ऐसे में हमें आशा है कि यदि हिना फेस्टिवल का भाग बनेंगी, तो उनका पिछली बार से भी अधिक स्टनिंग लुक देखने को मिलेगा।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट पर आया निक्की तंबोली का दिल, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

चोटी के कारण ख़बरों में छाई तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO

फिर माँ बनेगी भारती सिंह, बताया कब देंगी दूसरे बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -